Doon Prime News
uttarakhand dehradun

DAV PG कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. केआर जैन ने दिया इस्तीफा

  • डीएवी परिसर से लगी दीवार गिरने से युवती की मौत: इस घटना के बाद से प्राचार्य के खिलाफ कई सवाल उठे थे। लोगों ने आरोप लगाया था कि प्राचार्य ने कॉलेज परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लापरवाही की थी। इस घटना से गुस्साए छात्रों ने प्राचार्य के घर और कॉलेज में कई दिन हंगामा किया था। प्राचार्य इस घटना से भी व्यथित थे।
  • नैतिकता: प्राचार्य ने कहा है कि उन्होंने नैतिकता के नाते इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि एक प्राचार्य के रूप में उनका कर्तव्य है कि वे कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था को सुनिश्चित करें। इस घटना में एक युवती की मौत हो गई, इसलिए उन्होंने इस्तीफा देकर जिम्मेदारी ली है।

इस्तीफे के बाद प्राचार्य डॉ. केआर जैन ने कहा कि उन्होंने कॉलेज की बेहतरी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि वह कॉलेज के छात्रों और कर्मचारियों के प्रति आभारी हैं।

डीएवी कॉलेज के प्रबंधन ने प्राचार्य के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है। प्रबंधन ने कहा है कि वह जल्द ही नए प्राचार्य की नियुक्ति करेगा।

Related posts

Chardham Yatra 2023:ड्यूटी का रोस्टर हुआ तैयार, चारधाम यात्रा के आगाज के साथ ही मोर्चा संभालेंगे डॉ. व पैरामेडिकल स्टाफ

doonprimenews

महिलाओं के साथ घेरलू हिंसा मे महिला सुरक्षा के प्रति संवेदनशील दून पुलिस अलग अलग थाना क्षेत्रों मे नियक्त की गयी 20 महिला चिता मोबाइल

doonprimenews

STF ने किया हैदराबाद जिले से 4 माह से छुपे दो शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment