Doon Prime News
uttarakhand

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की रची जा रही थी साजिश, अब एसआईटी करेगी मामले का जांच

खबर कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश रचने के मामले से सम्बंधित है।जी हाँ बता दें की अब मामले की जांच एसआईटी को सौंपी गई है। जांच में एसआईटी गिरफ्तार आरोपियों से हर पहलु पर पूछताछ करेगी। इसके लिए एसएसपी ऊधमसिंह नगर डॉ.मंजूनाथ टीसी के आदेश के बाद एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने एसआईटी गठित की है।


आपको बता दें की इसमें सितारगंज कोतवाल भारत सिंह, एसओजी प्रभारी विजेंद्र शाह, एसआई विकास चौधरी और एसआई भुवन चंद्र जोशी, एसआई विनोद फर्त्याल, सिडकुल सितारगंज चौकी प्रभारी चंदन बिष्ट, कांस्टेबल पंकज बिनवाल, राजेंद्र कुमार, कपिल कुमार, बलवंत सिंह और नरेंद्र यादव को शामिल किया गया है।


कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश का खुलासा होने के बाद बहुगुणा की सुरक्षा व्यवस्था का ऑडिट किया जा रहा है। सुरक्षा उपकरणों से लेकर कई अन्य व्यवस्थाओं को भी पुख्ता किया जा रहा है। एसएसपी डॉ.मंजूनाथ टीसी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री बहुगुणा की सुरक्षा व्यवस्था और पुख्ता की जाएगी। बीते दिनों बहुगुणा के प्रतिनिधि की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़े -*अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने नकली नोटों के मामलों को भी ई FIR की मदद से दर्ज किए जाने हेतु परीक्षण कर प्रस्ताव बनाने के दिए निर्देश*


वहीं मामले में एसपी सिटी मनोज कत्याल ने सितारगंज कोतवाली पहुंचकर मामले की जांच की थी। इस मामले में चार आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। एसएसपी ने बताया कि कैबिनेट मंत्री की सुरक्षा पर पूरा ध्यान दिया जा रहा है। कहा कि अभी सुरक्षा व्यवस्था ऑडिट किया जा रहा है। उन्होंने फिलहाल सुरक्षा उपकरण और अन्य व्यवस्थाएं पुख्ता करने के निर्देश दिए हैं।

Related posts

ऑनलाइन फूड सप्लाई कंपनियों को RTO की चेतावनी, डिलीवरी बॉय ने तेज भगाई बाइक तो उन पर होगी कार्रवाई

doonprimenews

Uttarakhand :समूह ग समेत सभी तकनीकी और गैर तकनीकी पदों पर इंटरव्यू व्यवस्था हुई खत्म, सीएम धामी ने की घोषणा

doonprimenews

देहरादून पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर किया 2 अभियोक्त को गिरफ्तार , सहस्त्रधारा मे चुनाव के चन्दे को लेकर आपस मे की गयी थी फायरिंग

doonprimenews

Leave a Comment