Doon Prime News
uttarakhand

संदिग्ध आतंकी मुदस्सिर के पिता के छलके आंसू बोले -हम सीधे -साधे……… अल्लाह जाने क्या हुआ!घर में पसरा है सन्नाटा

यूपी एटीएस ने जिस संदिग्ध आतंकी मुदस्सिर को गिरफ्तार किया है। उसके परिजनों का कहना है कि उन्हें अब तक विश्वास नहीं हो रहा है कि बेटे पर इतने गंभीर आरोप भी लग सकते हैं। वह नहीं जानते क्या हुआ है और आगे जो भी होगा वो कुदरत को मंजूर है। उन्हें तो सिर्फ यह पता था कि मुदस्सिर ज्वालापुर में रहकर बाइक से कपड़ों की फेरी लगाता था।


आपको बता दें की लखनऊ एटीएस ने अभियान चलाया था जिसमें आतंकी संगठन अलकायदा इंडियन सब कांटिनेंट (एक्यूआईएस) और सहयोगी जमात-उल-मुजाहिदीन बंग्लादेश (जेएमबी) के आठ संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया । इनमें से 2आतंकी उत्तराखंड से हैं।

एटीएस ने उत्तराखंड के ज्वालापुर से रुड़की के नगला इमरती निवासी मुदस्सिर और ज्वालापुर के अलीनूर को गिरफ्तार किया है।मुदस्सिर की गिरफ्तारी के बाद नगला इमरती में घर पर सन्नाटा पसरा हुआ है। पिता अब्दुल रहमान और बड़ा भाई मुजम्मिल ही घर के बाहर नजर आ रहे हैं। परिवार के अन्य सदस्य घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। मुदस्सिर के बड़े भाई ने बताया कि वह कुछ महीने पहले सहारनपुर में रहकर बाइक पर कपड़ों की फेरी करता था।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक करीब डेढ़ महीने पहले वह ज्वालापुर में आकर कपड़ों की फेरी करने लगा। वह सप्ताह में एक या दो बार ही घर पर आता था। मुदस्सिर की गिरफ्तारी की जानकारी उन्हें 29 सितंबर को मिली थी। इसके बाद एटीएस ने उन्हें पूछताछ के लिए लखनऊ बुलाया था। वह लखनऊ गए थे। वहां पर मुदस्सिर के बारे में पूछताछ हुई।
पूछताछ के बाद वह वापस घर आ गए थे। वहीं, बातचीत में पिता अब्दुल रहमान ने बताया कि हम तो सीधे साधे लोग हैं। ऐसा कुछ हुआ है अहसास नहीं था कि बेटे पर आतंकी होने के आरोप लगेंगे। अल्ला जाने क्या हुआ है। वह तो सहारनपुर में कपड़े बेचता था। बांग्लादेश से उनके परिवार का दूर-दूर तक कोई ताल्लुक नहीं है।


बता दें की संदिग्ध आतंकी मुदस्सिर के घर में बड़ों को उसकी गिरफ्तारी की जानकारी तो है लेकिन उसके घर में मौजूद तीन बच्चों को इसकी कोई जानकारी नहीं है। सोमवार को मीडिया में खबर प्रकाशित होने के बाद रिश्तेदारों को इसकी जानकारी मिली है। इसके बाद रिश्तेदार फोन पर ही परिजनों से जानकारी ले रहे हैं।मुदस्सिर के बड़े भाई मुजम्मिल ने बताया कि वह कभी देश से बाहर नहीं गया है। वह कैसे इन लोगों के संपर्क में आया, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें –कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की रची जा रही थी साजिश, अब एसआईटी करेगी मामले का जांच*


नगला इमरती के ग्रामीणों ने बताया कि मुदस्सिर का परिवार खेतीबाड़ी करता है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि मुदस्सिर पर आतंकी संगठन से जुड़े होने का आरोप है। वहीं, गांव में मुदस्सिर की गिरफ्तारी के बाद लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। संदिग्ध आतंकी नगला इमरती निवासी मुदस्सिर की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है। पुलिस और खुफिया विभाग मुदस्सिर के परिजनों, रिश्तेदारों और उसके संपर्क में रहने वालों की कुंडली खंगाल रहे हैं। साथ ही सहारनपुर और ज्वालापुर में भी मुदस्सिर के संपर्क में रहने वालों को चिह्नित कर रही है।

Related posts

हरिद्वार लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को लेकर सस्पेंस हे बरकरार, भाजपा और कांग्रेस एक-दूसरे की घोषणा के इंतजार में स्थानीय को टिकट मिलेगा या पैराशूट लगाया जाएगा

doonprimenews

UKSSSC पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री धामी ने दिखाई सख्ती,पूर्व सचिव, पूर्व नियंत्रक समेत इन 6पर बैठाई विजिलेंस जाँच

doonprimenews

Rishikesh के इस अस्पताल में उपचार के दौरान SDM की हुई मृत्यु, सड़क दुर्घटना में हुई थी घायल

doonprimenews

Leave a Comment