Doon Prime News
uttarakhand

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर कांग्रेस का तीखा पलटवार,पार्टी प्रवक्ता बोले -धामी मंत्रीमंडल के आधे से अधिक मंत्री कांग्रेस गोत्र के ही हैं

खबर उत्तराखंड से जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के बयान को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जी हां महेंद्र भट्ट के बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को बागेश्वर उप चुनाव में अपने कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर बाहर से प्रत्याशी आयात करना पड़ा। इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने कहा की धामी मंत्रिमंडल में ज्यादातर मंत्री कांग्रेस गोत्र के हैं।


बता दें की पार्टी प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी और शीशपाल सिंह बिष्ट ने कहा कि बागेश्वर उपचुनाव में महेंद्र भट्ट बार-बार अपने बयानों में कह रहे हैं कि कांग्रेस ने बागेश्वर उप चुनाव में जो प्रत्याशी उतारा है, वह आम आदमी पार्टी से आयात किया गया है। कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है। उन्होंने कहा की महेंद्र भट्ट बताएं कि छह साल से भाजपा सरकार प्रदेश में विद्यमान है।


उन्होंने आगे कहा की ,मंत्रिमंडल में आधे से अधिक मंत्री पद पर आसीन लोग कांग्रेस से आयात किए हुए हैं। क्या इसका मतलब यह निकाला जाए कि भाजपा के पास काबिल विधायकों की कमी है। उनका अपने विधायकों पर से विश्वास उठ चुका है।


उन्होंने कहा कि सतपाल महाराज, रेखा आर्य, सुबोध उनियाल, सौरभ बहुगुणा और कुछ अन्य कांग्रेस के लोग जो 2017 से 2022 के बीच कैबिनेट में मंत्री पद पर रहे। सभी कांग्रेस से ही भाजपा में गए थे। वर्तमान में भाजपा के 47 में से 15 से अधिक विधायक कांग्रेस पृष्ठभूमि के हैं।

दरअसल,पूर्व में चंदन राम दास को भी भाजपा ने कांग्रेस से ही आयात किया था। महेंद्र भट्ट को दूसरे के घरों में झांकने से पहले अपने घर में देखना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले छह सालों में प्रदेश में जितने भी उपचुनाव हुए हैं, उसमें भाजपा ने परिवारवाद को बढ़ावा देते हुए दिवंगत विधायकों के परिजनों पर ही दांव लगाया है।

Related posts

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, केदारनाथ में एक हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सात लोगों की हुई मौत

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड के मैदानी इलाकों में आज छाएगा घना कोहरा, मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से किया गया अलर्ट जारी

doonprimenews

उत्तराखंड में भर्ती घोटाले को लेकर कांग्रेस नेता भुवन कापड़ी की सीबीआई जांच वाली याचिका नैनीताल हाईकोर्ट ने करी खारिज

doonprimenews

Leave a Comment