Doon Prime News
nation

Viral video : ट्रेन की पटरी पर उतर गई महिला और सामने से आ गई ट्रेन, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं,देखिए वीडियो

ट्रेन

ट्रेन से होने वाले हादसे काफी दर्दनाक और खौफनाक होते हैं क्योंकि ट्रेन पटरी पर आने वाली हर चीज़ को पूरी तरह से तहस नहस कर देती है। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सब हैरान है, और एक ही बात कह रहे है की ये किसी चमत्कार से कम नहीं है।

इस वायरल वीडियो में एक महिला दिख रही है जो अपने परिवार के साथ एक बीच स्टेशन पर उतर जाती है और फिर उसके बाद वह, दूसरी पटरी पर आती है और तभी वहाँ से एक और ट्रेन गुजरती है। वो तो अच्छा है कि उस महिला को उस ट्रैन से कोई नुकसान नहीं पहुंचा। वरना उसकी मौके पर मौत भी हो सकती थी। वहीं नेटिजन्स के लोगो ने उस महिला को खतरों का खिलाड़ी बताया है।

जैसा कि आप वायरल हो रहे वीडियो में देख रहे हैं कि आउटर पर ही ट्रेन रुकने के बाद काफी यात्री वहीं उतर गए हैं और जिंस व्यक्ति ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया यह व्यक्ति लोगों को पटरी पार करते हुए दिख रहा है। लेकिन तभी अचानक कमरे में कुछ ऐसे पल कैद हो जाते हैं जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में यह सुना जा रहा है कि ट्रेन आ रही है। लेकिन तभी एक परिवार आती हुई ट्रेन को नजरंदाज करते हुए पटरी पार करने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में परिवार की दो महिलाएं बैग लेकर पटरी पार कर जाती है, लेकिन एक महिला वापस जाने लगती है की तभी वहाँ सामने से ट्रेन आ रही होती है तो वह महिला ट्रेन को देखकर एकदम से पटरी से छलांग लगाती है और अच्छा है कि उस महिला को ट्रेन से कोई नुकसान नहीं पहुंचा वरना कुछ भी हो सकता था।

यह भी पढ़े –मुख्यमंत्री धामी ने देवभूमि आगमन पर चरण धोकर शिव भक्तों का किया स्वागत

इस वीडियो को आईएस अविनाश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा कि जिंदगी आपकी है आ

पका फैसला है इस वीडियो को अपलोड हुए अभी एक ही 1 दिन हुआ है और अब तक इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उस महिला को खतरों का खिलाड़ी बताया है तो कई लोगों ने इस महिला के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Related posts

अपने fashion sense की वजह से चर्चा में रहने वाली Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे ट्रोल्स

doonprimenews

अगर आपके पास है ₹100 का यह नोट, तो जरूर पढ़ें यह खबर, हो सकता है बहुत बड़ा फायदा।

doonprimenews

राजस्थान :मिड डे मील में अनुसूचित जाति के बच्चों को अलग बैठाकर परोसा जा रहा भोजन, जाने अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष ने क्या प्रतिक्रिया दी

doonprimenews

Leave a Comment