Doon Prime News
nation

Viral video : ट्रेन की पटरी पर उतर गई महिला और सामने से आ गई ट्रेन, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं,देखिए वीडियो

ट्रेन

ट्रेन से होने वाले हादसे काफी दर्दनाक और खौफनाक होते हैं क्योंकि ट्रेन पटरी पर आने वाली हर चीज़ को पूरी तरह से तहस नहस कर देती है। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सब हैरान है, और एक ही बात कह रहे है की ये किसी चमत्कार से कम नहीं है।

इस वायरल वीडियो में एक महिला दिख रही है जो अपने परिवार के साथ एक बीच स्टेशन पर उतर जाती है और फिर उसके बाद वह, दूसरी पटरी पर आती है और तभी वहाँ से एक और ट्रेन गुजरती है। वो तो अच्छा है कि उस महिला को उस ट्रैन से कोई नुकसान नहीं पहुंचा। वरना उसकी मौके पर मौत भी हो सकती थी। वहीं नेटिजन्स के लोगो ने उस महिला को खतरों का खिलाड़ी बताया है।

जैसा कि आप वायरल हो रहे वीडियो में देख रहे हैं कि आउटर पर ही ट्रेन रुकने के बाद काफी यात्री वहीं उतर गए हैं और जिंस व्यक्ति ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया यह व्यक्ति लोगों को पटरी पार करते हुए दिख रहा है। लेकिन तभी अचानक कमरे में कुछ ऐसे पल कैद हो जाते हैं जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो में यह सुना जा रहा है कि ट्रेन आ रही है। लेकिन तभी एक परिवार आती हुई ट्रेन को नजरंदाज करते हुए पटरी पार करने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में परिवार की दो महिलाएं बैग लेकर पटरी पार कर जाती है, लेकिन एक महिला वापस जाने लगती है की तभी वहाँ सामने से ट्रेन आ रही होती है तो वह महिला ट्रेन को देखकर एकदम से पटरी से छलांग लगाती है और अच्छा है कि उस महिला को ट्रेन से कोई नुकसान नहीं पहुंचा वरना कुछ भी हो सकता था।

यह भी पढ़े –मुख्यमंत्री धामी ने देवभूमि आगमन पर चरण धोकर शिव भक्तों का किया स्वागत

इस वीडियो को आईएस अविनाश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा कि जिंदगी आपकी है आ

पका फैसला है इस वीडियो को अपलोड हुए अभी एक ही 1 दिन हुआ है और अब तक इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उस महिला को खतरों का खिलाड़ी बताया है तो कई लोगों ने इस महिला के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Related posts

CBSE ने कक्षा 9वीं और 11वीं के छात्रों को दी खुशखबरी, पंजीकरण की अंतिम तिथि बढ़ाई आगे 

doonprimenews

यहां ट्रक चालक कि गला रेतकर की गई निर्मम हत्या, मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में पड़ा मिला शव।

doonprimenews

यहां देर रात बिजली गिरने से चट्टान टूटकर घर पर गिरा पहाड़, 3 लोग घायल।

doonprimenews

Leave a Comment