Doon Prime News
chamoli

Badrinath dham :स्थानीय युवकों के साथ हुई कहासुनी तो दुकानदार ने लाइसेंसी पिस्टल से फायर झोंके,विरोध में धाम में दुकानें रही बंद

बड़ी खबर इस वक्त की बदरीनाथ धाम से जहाँ कपड़े लेने दुकान में आए स्थानीय युवकों के साथ हुई कहासुनी में दुकानदार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर झोंके। मामला रात को करीब 11 बजे का बताया जा रहा है। शनिवार को मामला सामने आने के बाद बदरीनाथ थाना पुलिस ने आरोपी दुकानदार विनीत को पूछताछ के लिए बुलाया है।

दरअसल,दुकान में गए स्थानीय युवाओं की तहरीर पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले को लेकर बदरीनाथ के स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने थाना परिसर में प्रदर्शन कर मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। धाम में दुकानें भी बंद करवाई गई हैं।

बता दें की यात्रा व्यवस्थाओं का जायजा लेने बदरीनाथ पहुंची जनपद की नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रेखा यादव से भी स्थानीय लोगों ने कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी ने दुकानदार के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है। इधर, पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद शाह ने बताया कि बदरीनाथ धाम में जीएमवीएन रोड पर स्थित दुकानदार विनीत के पास कुछ स्थानीय लोग खरीदारी के लिए गए।

यह भी पढ़े –*केदारनाथ धाम में आज क्यों बंद हैं सभी दुकानें और होटल? जानिए क्या है पूरा मामला*

वहीं यहां उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद दुकानदार विनीती ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवा में फायर झोंके। पिस्टल को सीज कर इसके लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी दुकानदार ने भी स्थानीय युवाओं पर छेड़खानी का आरोप लगाकर आत्मरक्षा में हवाई फायर करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related posts

Hemkund Sahib:कड़ाके की ठंड के कारण रुका निर्माण कार्य,लोनिवि के 80 मजदूर लौटे, -10 डिग्री पहुंचा तापमान

doonprimenews

चमोली में हुआ दर्दनाक हादसा , 2 लोगो की मौत

doonprimenews

Hemkund Sahib :अटलाकुड़ी ग्लेशियर प्वाइंट के पास ग्लेशियर खिसकने से यात्रा मार्ग हुआ बंद, बर्फ में दबा महिला यात्री का शव हुआ बरामद

doonprimenews

Leave a Comment