Doon Prime News
uttarakhand dehradun

BREAKING NEWS : 6 महीने बढ़ाया गया मुख्य सचिव एस एस संधू कार्यकाल

उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर राज्य के मुख्य सचिव एसएस संधू के कार्यकाल का विस्तार है। केंद्र सरकार ने उनका कार्यकाल 6 महीने के लिए बढ़ाने को मंजूरी दे दी है.

संधू 1988 बैच के आईएएस अधिकारी हैं और जुलाई 2021 से उत्तराखंड के मुख्य सचिव के रूप में कार्यरत हैं। उन्हें एक सक्षम और कुशल प्रशासक माना जाता है और बद्रीनाथ और केदारनाथ पुनर्निर्माण  क़ो लेकर मुख्य सचिव एस एस संधू की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है।

उनके कार्यकाल के विस्तार को उत्तराखंड में कई लोग सकारात्मक विकास के रूप में देख रहे हैं। उनका मानना है कि संधू का अनुभव और विशेषज्ञता आने वाले महीनों में मूल्यवान होगी

यह भी पढ़े  – चमोली हादसे से बड़ी खबर, करंट लगने से अब तक 16 की मौत, सीएम ने की 5-5 लाख देने की घोषणा

हालाँकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने संधू के कार्यकाल के विस्तार को लेकर चिंता व्यक्त की है। उनका तर्क है कि सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारी का कार्यकाल बढ़ाना अलोकतांत्रिक है।

कुल मिलाकर संधू का कार्यकाल बढ़ाना एक विवादास्पद फैसला है. इसे समाज के विभिन्न वर्गों से समर्थन और विरोध दोनों मिलने की संभावना है। केवल समय ही बताएगा कि दीर्घावधि में यह एक बुद्धिमान निर्णय होगा या नहीं।

Related posts

Uttarakhand News- लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तराखंड कांग्रेस (Uttarakhand Congress) के संभावित प्रत्याशियों पर चर्चा को लेकर कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक है जारी

doonprimenews

ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेललाइन: दो टनल का होगा निर्माण…पास आ जाएंगे चारधाम, बेहद कम हो जाएगी दूरी। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- नौकरी की तलाश कर रहे युवकों के लिए आई खुशखबरी, जल्द होगी इतने नर्सिंग अधिकारियों के पदों पर भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment