Doon Prime News
uttarakhand dehradun

BREAKING NEWS : उत्तराखंड से बड़ी खबर , आईएएस अधिकारियों के विभागों में हुए फेरबदल

उत्तराखंड सरकार ने दो आईएएस अधिकारियों के विभागों में फेरबदल किया है. आईएएस डाॅ. आर. राजेश कुमार को PDUK Health System Dev. प्रोजेक्ट से हटा दिया गया है और उनकी जगह आईएएस आनंद श्रीवास्तव को नियुक्त किया गया है. श्रीवास्तव को अपर सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, PD/UK Health System Dev Project तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी, राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण, उत्तराखण्ड देहरादून का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है.

यह फेरबदल राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग में सुधार के लिए किया गया है. सरकार का मानना है कि श्रीवास्तव के अनुभव और नेतृत्व से स्वास्थ्य विभाग में सुधार होगा और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सकेंगी.

यह भी पढ़े  – चमोली हादसे से बड़ी खबर, करंट लगने से अब तक 16 की मौत, सीएम ने की 5-5 लाख देने की घोषणा

श्रीवास्तव एक अनुभवी आईएएस अधिकारी हैं. उन्होंने कई महत्वपूर्ण पदों पर काम किया है, जिनमें अपर सचिव चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, अपर सचिव नियोजन, अपर सचिव पर्यटन और अपर सचिव सूचना एवं जनसंपर्क शामिल हैं.

सरकार को उम्मीद है कि श्रीवास्तव के नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग में सुधार होगा और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मिल सकेंगी.

Related posts

Mussoorie Mall Road:अगर आप भी बना रहे हैं मसूरी जाने का प्लान तो जान लीजिये सड़कों का हाल….खुदी हुई पूरी सड़क, उड़ रही धूल

doonprimenews

Uttarakhand :प्रदेश में एक ही दिन में वनाग्नि की तीन घटनाएं की गई रिपोर्ट, , 2युवकों के आग में झूलसने के मामले में डीएफओ को दिए जांच के आदेश

doonprimenews

उत्तराखंड के इन जनपदों में आज जारी हुआ आफत का ऑरेंज अलर्ट, गरज -चमक के साथ भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना

doonprimenews

Leave a Comment