Doon Prime News
uttarakhand pauri

लोस चुनाव से पहले पौड़ी पहुंचे BJP प्रत्याशी, तारामंडल और माउंटेन म्यूजियम का किया शिलान्यास

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी पौड़ी पहुंचे। पौड़ी पहुंचकर बलूनी से तारामंडल और माउंटेन म्यूजियम का शिलान्यास कर पौड़ी को बड़ी सौगात दी है।

अनिल बलूनी ने कहा कि यह तारामंडल और माउंटेन म्यूजियम देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को समर्पित है। पौड़ी में जल्द ही तारामंडल व पर्वतीय संग्रहालय बनकर तैयार होगा। यह दुनिया के खगोल प्रेमियों के लिए बड़ा आकर्षण का केंद्र रहेगा। इन दोनों प्रतिष्ठानों के बनने से पौड़ी नगर के पर्यटन को नयी गति मिलेगी।

यह भी पढ़े: देहरादून के बाजार में जूते-चप्पल की दुकान में अचानक लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

टिकट मिलने पर भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि पार्टी व प्रधानमंत्री मोदी ने जिस विश्वास के साथ मुझे प्रत्याशी घोषित किया है, उस विश्वास के साथ जनता के बीच आया हूं। छोटे से गांव के युवा को राज्यसभा भेजा व लोकसभा का टिकट दिया। यह मेरे लिए गौरव का क्षण है। बलूनी ने कहा गढ़वाल में प्रचंड बहुमत से फिर इस बार कमल खिलेगा।

Related posts

Rishikesh :नरेंद्र नगर से बाईपास मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, व्यापारी समेत दो व्यक्तियों की हुई मौत,SDRF ने चलाया सर्चिंग अभियान

doonprimenews

Dehradun Breaking- देहरादून में यहां बिना परीक्षण के बेचे जा रहे थे चिकन और मटन, हाईकोर्ट ने किया सख्त नोटिस जारी

doonprimenews

Chardham Yatra :केदारनाथ और बदरीनाथ में वीआईपी श्रद्धालुओं से अबतक 24 लाख रूपये कमा चुकी बीकेटीसी, मुख्यमंत्री धामी, अक्षय कुमार, कंगना रनौत समेत कई VIP ने किए दर्शन

doonprimenews

Leave a Comment