Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- उत्तराखंड में गुलदार (Guldar) के आतंक से जनता परेशान, बच्चों तक का स्कूल जाना हुआ बंद, कई मवेशियों को भी बना चुका निवाला

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Uttarakhand में गुलदार (Guldar) के आतंक से लोग दहशत में हैं। पहाड़ों पर गुलदार (Guldar) के हमले से कईयों की जान भी जा चुकी है। बात करें पौड़ी की तो यहां के कई गांवों में गुलदार (Guldar) का खौफ है। वही, Development Block Pabau के khatasyun strip के कई गांवों में इन दिनों गुलदार (Guldar) के खौफ से ग्रामीण खासे परेशान हैं।

साथ ही वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि क्षेत्र में एक साथ कई गुलदार (Guldar) घूमते दिखाई दे रहे हैं। इससे लोगों में दहशत बनी हुई है। उन्होंने District Administration, Forest Department से समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। वहीं, khatasyun strip के ग्राम कुंड निवासी Vikram Singh, Naresh आदि का कहना है कि क्षेत्र के ग्राम Kanderi, Timli, Naugaon Talla, Malla, Chorkandi, Gadaria, Ginthali आदि गांवों से सटे क्षेत्रों में आए दिन गुलदार के दिखाई देने से दहशत बनी हुई है।

वहीं, दूसरी तरफ गांव वालों का कहना है कि गुलदार (Guldar) क्षेत्र में कई मवेशियों को निवाला भी बना चुका है। उन्होंने कहा कि गुलदार के डर से लोग खेतों में काम करने नहीं जा पा रहे हैं। ऐसे में स्कूल आते-जाते बच्चों के लिए खतरा बना हुआ है।

बता दे की उन्होंने District Administration, Forest Department से इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की है। इधर, बुआखाल-मांडखाल के बीच भी गुलदार (Guldar) की सक्रियता सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। अब लोगों को प्रशासन की ओर से इसपर कार्रवाई की उम्मीद है।

Related posts

Uttarakhand के लिए गर्व का पल,IPL में खेलेंगे Uttarakhand के दो खिलाड़ी, जानिए कौन है वह दो खिलाड़ी

doonprimenews

Uttarakhand News- गुरुवार को उत्तराखंड पहुंचेंगे उपराष्टपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar), गंगोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के करेंगे दर्शन

doonprimenews

Uttarakhand की इन अलग अलग सीटों में BJP को मिली प्रचंड जीत, यहां देखिए सभी परिणाम।

doonprimenews

Leave a Comment