Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- यहां कांग्रेस नेता (Congress Leader) कर रहे आपस में लड़ाई, एक दूसरे को बता रहे उत्तराखंड का इतिहास

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Congress मे Garhwal की उपेक्षा का आरोप लगाए जा रहे है. बता दे की ऐसे मे State Congress Committee की Chief Spokesperson Garima Dasoni ने साफ कहा कि Congress मे किसी वर्ग विशेष को देखकर या क्षेत्र विशेष को देखकर जिम्मेदारी नहीं दी गई है हम Uttarakhand को समग्रता मे देखते है.

बता दे की उनके अनुसार चुनावों से पहले ज़ब Ganesh Godial President थे और Pritam Singh Leader of Opposition थे और दोनों ही Garhwal से थे. तब तो किसी ने भी सवाल खडे नहीं किये, तब तो नहीं कहा गया कि कुमाऊ की उपेक्षा हो रही है. लेकिन अब ये बाते क्यों की जा रही है ये समझ से परे है.

खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि Congress मे Garhwal की उपेक्षा को लेकर बवाल जारी है. Garima Mahara Dasoni ने Pritam Singh के बयान पर निशाना साधकर ये कहा था कि Ganesh Godial President और Pritam Singh Leader of Opposition थे तब तो सवाल नहीं उठे तो अब क्यों वही Congress के Former President Pritam Singh ने गरिमा पर निशाना साधते हुए साफ कहा कि जो ये बात कह रहे है कि उस समय बात क्यों नहीं उठाई मै कहना चाहता हूँ वो राजनीति मे अभी नये नये है लगता है उन्होंने Uttarakhand का इतिहास पढ़ा नहीं हमने कभी सवाल नहीं उठाये लेकिन ये बात जिन्होंने कही थी कि Thakur Brahmin Garhwal Kumaon पहले उनसे पूछे क्यों कहा था. वही, Rajendra Shah बोले कि 20 साल प्रदेश मे CM Kumaon का और State President भी Kumaon का था हमने तो कभी सवाल नहीं उठाये.

Related posts

CM Dhami Delhi Visit- पीएम से मुलाकात के दौरान सीएम धामी ने कई मुद्दों पर की चर्चा

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में एक बड़ा हादसा होने से टला, बदरीनाथ जा रही दिल्ली के यात्रियों की कार हुई हादसे का शिकार

doonprimenews

जनपद पौड़ी पुलिस ने निभाया मानवता का फर्ज बीमार/घायल महिला व बालिका को पहुंचाया अस्पताल

doonprimenews

Leave a Comment