Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- A.T.M. लूटने आए बदमाशों पर भारी पड़ी हरिद्वार पुलिस. सतर्क चेतक जवानों ने बदमाशों के अरमानों पर फेरा पानी

A.T.M. लूटने आए बदमाशों पर भारी पड़ी हरिद्वार पुलिस. सतर्क चेतक जवानों ने बदमाशों के अरमानों पर फेरा पानी. सूचना मिलते ही थाने से मौके पर पहुंची टीम ने घेराबंदी कर 05 बदमाश दबोचे

बदमाशों के कब्जे से तमंचा, कारतूस एवं A.T.M. तोड़ने के अन्य उपकरण बरामद. A.T.M. में मौजूद था तेरह लाख से अधिक कैश, टूटे मिले 02 CCTV कैमरे. एसएसपी अजय सिंह ने चेतक कर्मियों के लिए की 5000/- के नगद इनाम की घोषणा

थाना कनखल

आज दिनांक 27.03.2023 की रात्रि करीब 2.30 बजे चेतक पर नियुक्त सुनील राणा व गजय तोमर को गस्त के दौरान जगजीतपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के A.T.M. के अंदर से कुछ आवाजे सुनाई दी। A.T.M. के नजदीक जाने पर जेनरेटर की आड़ लिए एक लड़का दिखने पर लड़के को मौके पर पकड़ कर पूछताछ की जिसके द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एटीएम तोड़कर डकैती डालने की योजना के बारे में बताया।
इसकी सूचना तत्काल ही दोनो कर्मियों द्वारा थाने को दी गई जिस पर जल्द ही थाने से अन्य फोर्स मौके पर पहुंचा तथा एटीएम के अंदर घुसे अन्य बदमाशों को सुझबुझ दिखाते हुए पकड़ लिया। अभियुक्त काफी शातिर किस्म के हैं जिनके पास से नाजायज तमंचे, एटीएम तोड़ने के लिए लाई गई हथौड़ी,कुल्हाड़ी ,मिर्ची पाउडर व अन्य सामान बरामद हुआ। अभियुक्तों द्वारा एटीएम मशीन तोड़ ली गई थी, इससे पहले कि ये लोग पैसे निकालते पुलिस में इनको दबोच लिया। गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर अभियुक्तों के विरुद्ध धारा 380,398,399,400,402,427,457,511 आईपीसी तथा 3/25 आर्म्स एक्ट के अंतर्गत थाना हाजा पर अभियोग पंजीकृत कर अदालत में पेश किया जा रहा है। बैंक प्रबंधन से जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि एटीएम मशीन में वर्तमान में 13,54,000 रुपए थे ।

गिरफ्तार अभियुक्त-

1- अमन पुत्र मुकेश निवासी मुंडाखेड़ा लक्सर
2 अभिषेक पुत्र सीधक सिंह निवासी मुंडाखेड़ा लक्सर
3 विशाल पुत्र रवि निवासी फेरपुर पथरी
4 दीक्षांत पुत्र विनोद निवासी फेरपुर पथरी
5 नरेश पुत्र सेवाराम निवासी फेरपुर पथरी

बरमदा सामान-

1- 2 तमंचे नाजायज 12 एवं 15 बोर
2- 2 जिंदा कारतूस
3- 1 कुल्हाड़ी
4- 1 हथौड़ी
5- 1 छेनी
6- 2 टूटे सीसीटीवी कैमरे
7- 1 सिक्योरिटी लॉक सिस्टम

पुलिस टीम-

1 एसआई नरेश राठौड़ थानाध्यक्ष कनखल
2 एसआई अंशुल अग्रवाल
3 एसआई भजराम चौहान
4 एचसी सुनील राणा
5 कॉ0 गजय तोमर
6 कॉ0 संतोष
7 कॉ0 बालकराम
8 कॉ0 महावीर

Related posts

Mussoorie: उत्तराखंड परिवहन निगम की बस से स्कूटी की टक्कर में दिल्ली की महिला की मौत, पति घायल; मसूरी घूमने आया था परिवार।

doonprimenews

बड़ी खबर : कांग्रेस ने इन चार नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

उत्तराखंड के हीरा सिंह की चमकी किस्मत, लगी बंपर लॉटरी, Dream 11 में टीम बनाकर जीते दो करोड़ रुपए।

doonprimenews

Leave a Comment