Doon Prime News
uttarakhand

सरकारी कर्मचारियों के बाद अब Uksssc स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में नेताओं पर शिकंजा कसेगी STF

SP Ajay Kumar

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से आ रही है जहां उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uksssc) स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा में हुए घपले की छानबीन STF द्वारा करी जा रही है और STF एक के बाद एक नए खुलासे करते जा रहा है। अब एसटीएफ सरकारी कर्मचारियों के बाद नेताओं की गिरफ्तारी पर आ गया है। जी हां जांच में सफेदपोशों के नाम भी आ रहे हैं। बता दे उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा की भर्ती में हुए घपले में सरकारी कर्मचारियों के बाद अब नेताओं की गिरफ्तारी की बारी है।

आपको बता दें कि जांच में कुछ सफेदपोशो के नाम सामने आए हैं। और एसटीएफ नेताओं पर हाथ डालने से पहले पुख्ता सबूत जुटा रही है। एसटीएफ जांच में यह सामने आया है कि पेपर लिख कर उसे परीक्षार्थियों तक पहुंचाने में कई सफेदपोश भी शामिल है| सूत्रों के मुताबिक गढ़वाल मंडल के दो जिला पंचायत सदस्यों के खिलाफ पेपर लीक मामले में अहम साक्ष्य मिले हैं जिसमें एक महिला भी शामिल है।

यह भी पढ़े -CWG 2022 Cricket Live; जानिए कब और कहां होने वाला है भारतीय महिला बनाम इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम।


इस केस का खुलासा होते ही दोनों नेता परेशान हैं और सूत्रों की मानें तो कुछ अन्य नेताओं का नाम भी सामने आया है। उनकी भूमिका की अब जांच की जा रही है। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह द्वारा बताया गया कि जांच में सभी तथ्यों पर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं कुछ नेताओं के पेपर लीक में शामिल होने के इनपुट भी मिल रहे हैं।

Related posts

आज होने जा रही है प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक, बैठक में इन-इन कर्मचारियों को मिल सकती है डीए (DA) और दीवाली बोनस (Diwali Bonus) की सौगात

doonprimenews

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

Uttarakhand :मौसम ने अचानक बदली करवट, एक बार फिर बारिश ने करवाया ठंड का अहसास

doonprimenews

Leave a Comment