Doon Prime News
uttarakhand

एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर की गई हत्या, पुलिस (Police) कर रही है आरोपियों का पता लगाने की कोशिश

पुलिस (Police)

Uttarakhand में Roorkee के पथरी गांव निवासी एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। बता दे की जिसके बाद आरोपी शव को सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए। वही इस बात की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) को युवक की बाइक घटनास्थल पर मिली है। मृतक की पहचान उसके Aadhar card से सतवीर निवासी इक्कड़ थाना पथरी के रूप में हुई है। जिसके बाद Aadhar card की मदद से पुलिस (Police) द्वारा हत्या की सूचना उसके परिवार वालो को दे दी गई है। 

यह भी पढ़े- पेट्रोल -एलपीजी पर लोगों को मिलेगी राहत, वहीं Diesel अभी और करेगा परेशान, जानिए कंपनियों की बैलेंस शीट से क्या खबर आई सामने

वही, CO Roorkee Vivek Kumar द्वारा बताया गया कि सालियर से मंगलौर जा रहे बाईपास पर पनियाला के पास मंगलवार की सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ। जिस मामले में बताया गया की मृतक की गला रेत कर हत्या की गई है। पुलिस (Police) द्वारा शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए Civil hospital की मोर्चरी में भिजवा दिया गया है। साथ ही मृतक के परिवार वाले भी अस्पताल पहुंच गए हैं। बताया गया है कि युवक पंजाब जाने के लिए निकला था। उसके साथ दो युवक और थे। पुलिस (Police) द्वारा हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। साथ ही घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश भी की जा रही है।

Related posts

डिप्रेशन में आईं Jubin Nautiyal की मां! सिंगर जुबिन नौटियाल पर लगा देशद्रोही होने का आरोप

doonprimenews

यहां 29 जून को भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी, 4 दिन तक लगातार रहेगी बारिश।

doonprimenews

बॉबी कटारिया ने पुलिस को दिया चकमा, इस तरह कोर्ट से जमानत लेकर हुआ फरार

doonprimenews

Leave a Comment