Doon Prime News
uttarakhand

यहां हुआ दर्दनाक हादसा, छोटा हाथी को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस पलट कर पुल से गिरी नीचे, 6 यात्री घायल, बस चालक की मौके पर मौत।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के रामनगर में शुक्रवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया। कोसी नदी पर बने नए पुल पर तेज गति से आ रहे एक छोटा हाथी को बचाने के चक्कर में रोडवेज बस पलट कर पुल से नीचे गिर गई। हादसे में बस चालक की मौत हो गई, जबकि परिचालक सहित छह यात्री घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के बाद सभी अपने गंतव्य को चले गए।

सुचना के मुताबिक, हल्द्वानी से रामनगर डिपो की बस संख्या यूके-07पीए-2487 रामनगर आ रही थी। बस में 16 यात्री सवार थे, सभी रामनगर आ रहे थे। बाल सुंदरी मंदिर की ओर से जैसे ही बस कोसी नदी पर बने नए पुल पर चढ़ी तभी सामने से तेजी गति से टाटा 407 (छोटा हाथी) संख्या यूके-04सीए-5728 आ रहा था और वह गलत दिशा में चल रहा था। वहीं, बस चालक ने छोटा हाथी को बचाने का प्रयास किया तो उससे टक्कर हा गई और बस पुल से नीचे पलटकर गिर गई। हादसे में छोटा हाथी भी सड़क पर पलट गया और उसका चालक मौके से भाग गया।

मृतकों और घायलों का विवरण
आपको बता दें कि हादसे में बस चालक 42 वर्षीय गुलबदन सिंह निवासी गांव कल्लूवाला थाना रेहड़ जिला बिजनौर की मौत हो गई। जबकि परिचालक करमपाल सिंह पुत्र बलदेवी सिंह निवासी गांव कल्लूवाला थाना रेहड़ जिला बिजनौर सहित यात्री भगवन कौर पत्नी कश्मीर सिंह निवासी कालागढ़, मुस्कान पुत्री भगत सिंह निवासी भरतपुरी, प्रिया पुत्री जीवन सिंह निवासी भरतपुरी, काजल पुत्री मोहन चंद्र, कौशल्या पत्नी सुरेंद्र बिष्ट, सुरेंद्र बिष्ट निवासी काशीपुर घायल हो गए। जबकि अन्य यात्रियों को चोट नहीं आई।

Related posts

देहरादून में एबीवीपी ने DAV कॉलेज के बाहर की तालाबंदी , पुलिस के साथ हुई तीखी नोकझोंक

doonprimenews

उत्तराखंड में बारिश ने मचायी तबाही: टिहरी में मलबे की चपेट में आने से बुजुर्ग घायल, कुमाऊं में कई मार्ग बाधित

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, ग्राम प्रधान सहित 4 लोगों पर केस दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment