Doon Prime News
uttarakhand tihri

श्रीनगर में एक साथ 5 महिलाओं पर गुलदार के हमले के बाद खौफजदा ग्रामीण

श्रीनगर-टिहरी जिले के कीर्तिनगर विकासखंड में बीते दिन गुलदार ने पांच महिलाओं पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसके बाद से ही घायल महिलाओं का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। गुलदार की धमक से लोगों में खौफ का माहौल है और लोग घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं। वहीं घटना के बाद गुलदार खेतों में आराम से चहलकदमी करते दिखाई दिया। पौड़ी जिले के कई क्षेत्रों में लंबे समय से गुलदार का आतंक बना हुआ है।

यह भी पढ़े – Dehradun:सहायक लेखाकार के पद पर चयनित 67 अभ्यर्थियों को सीएम धामी ने दिए नियुक्ति पत्र, बोले -ईमानदारी के साथ करें अपने दायित्वों का निर्वहन

गुलदार कई लोगों को अपना निवाला बना चुका है। जबकि आए दिन गुलदार आबादी वाले इलाकों में चहलकदमी करते दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं बीते दिन श्रीनगर के नगर निगम क्षेत्र में डांग में एक घर की छत पर गुलदार की चहलकदमी करते दिखाई दिया था, गुलदार की चहलकदमी सीसीटीवी में कैद होने के बाद लोग खौफजदा है। इससे पूर्व भी गुलदार श्रीनगर के कई इलाकों में देखा गया है। बीती 3 फरवरी और 4 फरवरी की रात को दो नाबालिग बच्चों को गुलदार ने निवाला बनाया था। जिसके बाद श्रीनगर में तीन दिन का नाइट कर्फ्यू भी लगाया गया।

Related posts

दो दिन पहले देहरादून में शुरू हुई बारिश ने तोड़ा पिछले एक दशक का रिकॉर्ड,कई जगह देखने को मिला बारिश का कहर

doonprimenews

अगर आप भी Nanital आ रहे हैं तो, Mukteshwar जरूर एक्सप्लोर करें ,Mukteshwar अपने नैसर्गिक सौंदर्य और खूबसूरत रास्ते की यादें आपके दिलो-दिमाग पर छोड़ देगा।

doonprimenews

UKSSSC पेपर लीक मामले में हुई 29 वीं गिरफ़्तारी,छोटे इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचते बेचते बना बेसिक शिक्षक

doonprimenews

Leave a Comment