Doon Prime News
uttarakhand

खटीमा में बारिश के बीच छाता लेकर सीएम धामी का डोर टू डोर कैंपेन, लगाया 60 पार का नारा

खटीमा में बारिश के बीच छाता लेकर सीएम धामी का डोर टू डोर कैंपेन, लगाया 60 पार का नारा

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार जोरों पर है. खटीमा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारी बारिश के बीच शहरी क्षेत्र में डोर टू डोर प्रचार कर जनता से आशीर्वाद मांगा. मुख्यमंत्री ने 6 महीने के अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को अपनी जीत का आधार बताया.

उत्तराखंड की सबसे हॉट विधानसभा सीट खटीमा में भारी बारिश के बीच भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा धुआंधार प्रचार जारी है. कल देर शाम खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में आज अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. आज सवेरे ही मुख्यमंत्री ने बारिश के बीच शहरी क्षेत्र में डोर टू डोर जाकर जनता से विकास कार्यों के आधार पर उनका समर्थन मांगा.

मीडिया से वार्ता में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह जहां भी जा रहे हैं, जनता का उन्हें अपार स्नेह मिल रहा है. खटीमा उनका गृह क्षेत्र है. सीएम धामी ने कहा कि यहां तो जनता उन्हें बहुत प्यार करती है. साथ ही प्रदेश में भी जिस तरह से जनता उनके चुनाव प्रचार के दौरान उपस्थिति दर्ज करा रही है, उन्हें पूरा भरोसा है कि अबकी बार 60 बार का नारा जरूर सफल होगा.

खटीमा से लगातार दो बार विधायक और छह माह पहले ही मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा क्षेत्र में बहुतायत में रहने वाले थारू जनजाति समाज के बच्चों के लिए एकलव्य आवासीय विद्यालय खुलवाया है. पूर्व सैनिकों के लिए कैंटीन की स्थापना करवाई है. खेल स्टेडियम, बस अड्डा, इंजीनियरिंग कालेज, केंद्रीय विद्यालय, शहीद स्मारक पार्क, पर्यटकों के लिए क्रोकोडाइल पार्क व जंगल सफारी व खटीमा का सुंदरीकरण आदि कार्य करवाए हैं. यही सीएम धामी की मजबूती का आधार बन रहे हैं. कमजोरी की बात करें तो यहां बरसात में जलभराव मुख्य समस्या है, जिसे विपक्ष मुद्दा बना रहा है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

विधानसभा सचिवालय से बर्खास्त कर्मचारियों को लेकर हाईकोर्ट ने क्या बड़ा फैसला, एकलपीठ के आदेश को निरस्त कर विधानसभा स्पीकर के आदेश को ठहराया सही

doonprimenews

यहां मिल रही है एक शराब की बोतल के साथ एक बोतल फ्री, ऑफर सुनते ही दुकानों का हो गया ऐसा हाल

doonprimenews

Uttarakhand : यहां शादी की खुशियां मातम में हुई तब्दील, बारात की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत

doonprimenews

Leave a Comment