Doon Prime News
uttarakhand

सीएम धामी के रुद्रप्रयाग दौरे की एक तस्वीर पोस्ट कर हरीश रावत बोले -वाह!क्या अंदाज़ है,साथ ही कांग्रेसियों को भी दी ये नसीहत

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने अलग अंदाज़ के कारण अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं इतना ही नहीं वे अपने अलग अंदाज से सबको चौंकाते रहते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसे ही चौंकाने वाले अंदाज में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को नसीहत दी है। हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की रुद्रप्रयाग दौरे के दौरान ली गई एक तस्वीर पोस्ट की है।


जी हाँ आपको बता दें की इस तस्वीर में मुख्यमंत्री धामी बारिश में छाता लेकर खड़े हैं और किसी दुकानदार से बेहद सहज भाव से बातचीत कर रहे हैं। मुख्यमंत्री की इस तस्वीर ने अखबारों में भी सुर्खियां बटोरीं। अखबार में छपी एक तस्वीर को फेसबुक पेज पर साझा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लिखा- वाह क्या अंदाज है!


इतना ही नहीं हरीश रावत ने आगे लिखा की कांग्रेस के दोस्तों 2024 और 2027 के लिए कुछ और कसरत करना शुरू कर दो। अपने अंदाज-ए-बयां में हरीश ने मुख्यमंत्री की तारीफ करने के साथ ही अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी साफ संदेश दिया है कि वह भी धामी की तरह मेहनत करते हुए जनता के बीच में जाना शुरू कर दें। तभी साल 2024 में आम चुनाव और 2027 में विस चुनाव में पार पा सकते हैं।


बता दें की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सुबह छाता लेकर टहलते हुए चाय की दुकान में पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से कुशलक्षेम पूछने लगे। इस दौरान उन्होंने दुकानदार से प्रतिदिन की आय को लेकर भी जानकारी मांगी। सीएम दो दिवसीय जिला भ्रमण पर बीते शनिवार को तिलवाड़ा पहुंचे थे।सुबह होती रिमझिम बारिश के बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी सुबह करीब साढ़े सात बजे जीएमवीएन के विश्राम गृह से छाता लेकर स्वयं टहलने निकल पड़े थे। इस दौरान वे रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे पर लाटा बाबा बैंड के पास व बाजार के आसपास तक पहुंचे और वहां कई लोगों से बातचीत की।

यह भी पढ़े –रायवाला पुलिस व SOG देहात की संयुक्त टीम द्वारा रायवाला क्षेत्र से चोरी ट्रैक्टर ट्राली को सहारनपुर बार्डर से बरामद कर 02 अभियुक्त को मोटर साइकिल के साथ किया गिरफ्तार*


वहीं सीएम धामी एक चाय की दुकान में भी पहुंचे थे और दुकान स्वामी दिनेश पुरी से बातचीत करते हुए उनकी कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने उनके घर, परिवार और क्षेत्र के बारे में बातचीत करते हुए उनकी प्रतिदिन की आय के साथ यात्राकाल में आजीविका के बारे में जानकारी ली।सीएम ने इस दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों के साथ बैठकर चाय पीते हुए स्थानीय क्षेत्र के बारे में जानकारी लेने के साथ ही उनके दिनचर्या और विकास कार्यों को लेकर चर्चा की थी।

Related posts

Uttarakhand Breaking- आज सुबह से फिर शुरू की गई दो धामों के लिए हेलीकॉप्टर की उड़ान, जानिए कितने श्रद्धालुओं को लेकर जौलीग्रांट के लिए रवाना हुआ हेलीकॉप्टर

doonprimenews

पिथौरागढ़ हादसे के 20 घंटे बाद हटाई जा सकी चट्टान, हादसे में मिले 7 शव , पहचान मुश्किल

doonprimenews

दिल्ली MCD चुनाव के लिए प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने उत्तराखंड से स्टार प्रचारकों के नाम की की घोषणा

doonprimenews

Leave a Comment