Doon Prime News
tech

iPhone13 पर मिल रहा है बंपर सेल डिस्काउंट में पा सकते 22 हजार तक की भारी छूट , आज ही खरीदे

iPhone13

अगर आप भी iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल सही मौका है। क्योंकि iPhone13 पर बंपर सेल डिस्काउंट दिया जा रहा है। यही वजह है कि इन फ़ोन की दबाकर सेल भी हो रही है। आज हम आपको इस फ़ोन पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताएंगे। फ़ोन आप ₹22,000 तक सस्ता खरीद सकते हैं। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो चलिए हम आपको बताते हैं की ये कैसे संभव है।
Apple iPhone13 blue 128 GB की MRP ₹69,900 हैं और आप इसे 4% तक के डिस्काउंट के बाद ₹66,990 में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंको के ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। सीआईटीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% तक का डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसके अलावा CITI Bank Credit Card से आसानी से EMI Transaction भी कर सकते हैं।

अब आप सोच रहे होंगे कि iPhone13 पर 22 ह़जार तक का डिस्काउंट कैसे हुआ? तो हम आपको बताते हैं डिस्काउंट ऑफर के बारे में जिसके तहत आप करीबन 18,000 से ज्यादा का डिस्काउंट पा सकते हैं अगर आपके पुराने फ़ोन की कंडीशन ठीक है तो आप इसे फ्लिपकार्ट को वापस कर सकते हैं पुराना फ़ोन फ्लिपकार्ट को वापस करने पर आपको ₹18,500 तक की छूट मिल सकती है। इस पर फास्ट डिलिवरी ऑप्शन भी मिल रहा है।

यह भी पढ़े – *हल्द्वानी में हमले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं एक युवक ने पुलिस सिपाही पर किया हमला .

आज ऑर्डर करने पर iPhone13 को कल आपके घर पर ही डिलीवर कर दिया जाएगा यानी फास्ट डिलिवरी ऑप्शन भी आपको दिया जा रहा है। iPhone13 सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन की लिस्ट में आता है। क्योंकि इस फ़ोन में आपको तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। iPhone13 में 6.1inch Super Retina XDR display मिलता है जिससे आपको डुअल रियर कैमरा भी मिलता है जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का है।

Related posts

Railway station WiFi- अगर आपको भी नहीं आता रेलवे स्टेशन का WiFi कनेक्ट करना, तो चलिए हम आपको बताते हैं कैसे करते हैं रेलवे का WiFi कनेक्ट

doonprimenews

Panasonic ने लॉन्च किया अपना अब तक का सबसे महंगा स्मार्ट टीवी

doonprimenews

WhatsApp में एड हुए ये 3 शानदार सिक्योरिटी फीचर्स, यहां देखे लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment