Doon Prime News
Uncategorized tech

64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ आपको मिलेगा Poco F5 ,जल्द होगा भारत में लांच

Poco

फोन में वास्तव में एक बड़ी स्क्रीन है जो अति स्पष्ट है और वास्तव में तेजी से तस्वीरें बदल सकती है। जब आप स्क्रीन को छूते हैं, तो यह बहुत तेजी से प्रतिक्रिया भी करता है।

भारत में जल्द ही Poco F5 नाम से एक नया फोन सामने आ सकता है। पीछे के मुख्य कैमरे में 64 मेगापिक्सल हो सकते हैं और पीछे तीन कैमरे हो सकते हैं।

Poco F5 नाम की एक कंपनी भारत में एक नया फोन जारी करने जा रही है जिसे Poco F5 कहा जाएगा। यह Redmi Note 12 Turbo नामक एक अन्य फोन जैसा हो सकता है, जिसे चीन में जारी किया गया था। यह पिछले साल सामने आए Poco F4 नाम के फोन को रिप्लेस करने जा रहा है। कुछ लोगों ने Poco F5 को उन वेबसाइटों पर देखा जो इसे इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित बताती हैं।

Poco F5 एक नया फोन जारी करने जा रहा है लेकिन हम नहीं जानते कि कब। हम जानते हैं कि इसमें स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 SoC नाम की एक विशेष कंप्यूटर चिप होगी जो फोन को तेजी से काम करने में मदद करती है। स्नैपड्रैगन बनाने वाले लोगों ने कहा कि यह चिप Poco F5 के नए फोन में होगी। नई चिप वास्तव में छोटी है और फोन को बेहतर काम करती है। नया Poco F5 फोन भी दो अलग-अलग साइज में आ सकता है।

Redmi Note 12 Turbo नाम से एक नया फोन हो सकता है। इसमें एक बड़ी स्क्रीन हो सकती है जो देखने में वास्तव में स्पष्ट और चिकनी हो। पीछे के कैमरे के तीन भाग हो सकते हैं, एक जो वास्तव में स्पष्ट तस्वीरें लेता है, एक जो तस्वीर में बहुत फिट हो सकता है, और एक जो वास्तव में क्लोज़-अप तस्वीरें लेने के लिए अच्छा है। सामने वाला कैमरा स्क्रीन के शीर्ष पर एक छोटे से छेद में हो सकता है। बैटरी लंबे समय तक चल सकती है और वास्तव में जल्दी चार्ज हो सकती है। Poco F5 फोन को एक विशेष बटन से सुरक्षित रख सकते हैं जो आपके फिंगरप्रिंट की जांच करता है।

फोन बनाने वाली कंपनी Poco ने भारत में Poco C51 नाम से नया फोन बनाया है। यह स्क्रीन पर एक विशेष आकार वाला एक बेसिक फोन है। इसमें काफी स्टोरेज है और दो कैमरों से तस्वीरें ले सकता है। बैटरी लंबे समय तक चलती है और आप इसमें दो फोन कार्ड लगा सकते हैं। यह उन लोगों के लिए अच्छा विकल्प है जो अच्छा फोन चाहते हैं, लेकिन ज्यादा पैसा खर्च नहीं करना चाहते।

Related posts

IPL 2022: रसल ने मारा ऐसा रॉकेट शॉट,कुर्सी में हो गया छेद, देखिए वीडियो

doonprimenews

मात्र 349रूपये में मिल रहा है यह शानदार Smartphone, आज ही से शुरू हुई है सेल

doonprimenews

WhatsApp Update- व्हाट्सएप एक बार फिर लाया नया फीचर, अब एक बार में इतनी फोटोस कर सकते हैं शेयर

doonprimenews

Leave a Comment