Doon Prime News
nainital

हल्द्वानी में हमले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं एक युवक ने पुलिस सिपाही पर किया हमला .

पुलिस सिपाही पर हमला

उत्तराखंड में खाकी पर हमलों का सिलसिला जारी। हरिद्वार से लेकर हल्द्वानी तक हमले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं इससे पहले भी हल्द्वानी में कई बार पुलिसकर्मियों पर कई हमले हो चूके हैं लेकिन कार्रवाई होने के बाद भी लगातार हमले जारी हैं एक बार फिर एक पुलिस सिपाही से मारपीट का मामला सामने आया है। भोटियापड़ाव चौकी के पुलिस सिपाही पर एक आरोपी ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम पुखाड़ी पोस्ट राजीव गौड़ा थाना लमगड़ा। अल्मोड़ा निवासी पान सिंह ने पुलिस को बताया कि वह भोटिया पड़ाव चौकी का पुलिस सिपाही है। वह 27 अक्टूबर को उसकी रात्रि गश्त ड्यूटी पीसीबी आइआरबी हयात सिंह के साथ लगी थी। कोतवाली चौराहे पर गश्त के दौरान एक युवक को संदिग्ध हालत में घूमते हुए पकड़ा। उससे पूछ्ताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम मनोज नेगी पुत्र आनंद नेगी बेलपोखरा पोस्ट कालाढूंगी निवासी बताया।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड लोक सेवा आयोग का बड़ा फैसला, पीसीएस की मुख्य परीक्षा की गई स्थगित, अब अगले साल जनवरी में आयोजित की जाएगी परीक्षा

आरोप है कि पुलिस सिपाही पान सिंह को युवक रात्रि में घूमने का स्पष्ट कारण नहीं बता पाया। शक होने पर उन्होंने युवक से सख्ती से पूछ्ताछ की, तभी आरोपी ने पैरों के पीछे छिपाई लोहे की रॉड निकालकर पुलिस सिपाही के पर हमला कर दिया। इसी दौरान अचानक हुए इस हमले से सिपाही पानसिंह संभल ना सके और वह जमीन पर गिर गए। इसका फायदा उठाकर आरोपी मनोज नेगी वहाँ से फरार हो गया। साथ ही पुलिसकर्मी हयात सिंह ने पुलिस सिपाही पान सिंह को अस्पताल पहुंचाकर उसका इलाज करवाया। पुलिस ने आरोपी मनोज पर गाली गलौज व सरकारी कार्य में बाधा डालने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Related posts

नैनीताल विकास प्राधिकरण के बाहर धरने पर बैठा बुजुर्ग, अफसरों पर लगाया ये आरोप

doonprimenews

नगर आयुक्त के कड़े निर्देश, 6 बजे के बाद दफ्तर में बैठने पर पाबंदी

doonprimenews

Nainital :मामूली कहासुनी के चलते किशोर ने पुल से लगाई कोसी नदी में छलांग,उपचार के दौरान हुई मौत, मचा कोहराम

doonprimenews

Leave a Comment