Doon Prime News
tech

Realme के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर , जल्दी करें आर्डर

चीन की स्मार्टफोन(smartphone) निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने अभी हाल ही में रियलमी सी35 (Realme C35) स्मार्टफोन(smartphone) को भारत(India) में लॉन्च(launch) किया था। जो आज यानी 12 मार्च को भारत में अपनी पहली बिक्री के लिए तैयार है। आपको बता दें कीअगर स्मार्टफोन (smartphone)में दिए गए अहम फीचर्स(features) की बात करें एक बड़ा फुल-एचडी डिस्प्ले(full HD display), पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सेल सेंसर(megapixel sensor) के साथ तीन कैमरे और तगड़ी बैटरी शामिल की गई है। तो आईये स्मार्टफोन(smartphone) के फीचर्स (features)और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

Realme C35 की भारत में कीमत

Realme C35 के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट(storage variant) की कीमत 11,999 रुपये है। जबकि स्मार्टफोन(smartphone) के 6GB रैम (Ram)और 128GB स्टोरेज(storage) की कीमत 12,999 रुपये है। Realme C35 को ग्लोइंग ग्रीन (glowing skin)और ग्लोइंग ब्लैक कलरवे(glowing black ) में पेश किया गया है। Realme C35 स्मार्टफोन(smartphone) की ब्रिकी दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट (Flipkart)और रियलमी ऑनलाइन स्टोर(redmi online store) पर शुरू हो गई है। SBI बैंक के Credit Card पर ग्राहकों को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट (instant discount) मिल रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड 5% का अनलिमिटेड कैशबैक(unlimited cash back) मिल रहा है। ध्यान देने वाली बात यह है कि फोन पर ₹11,450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर (exchange offer)भी मिल रहा है। हालांकि, इतना डिस्काउंट (discount) आपको तभी मिलेगा मिलेगा जब आपके स्मार्टफोन(smartphone) की कंडीशन (conditions) अच्छी होगी।

Realme C35 स्पेसिफिकेशंस

साथ ही Realme C35 उन लोगों के लिए काफी अच्छा फोन (Phone)है, जो कम बजट में एक बढ़िया स्मार्टफोन(smartphone) चाहते हैं। फोन 6.6 इंच के फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। स्मार्टफोन(smartphone) में प्रोसेसर(processor) के तौर पर एक ऑक्टा-कोर 2.0GHz Unisoc T616 चिप का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन (smartphone)4GB रैम और 64GB स्टोरेज, 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि, माइक्रोएसडी कार्ड (micro SD card) का इस्तेमाल करके आप स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। यह Android 11-आधारित Realme UI R एडिशन पर चलाता है।

यह भी पढ़े –रूस और यूक्रेन के बीच जंग के चलते रूस की घेराबंदी के लिए US ने भेजे 12000 फौजी।

आपको बता दें कि Realme C35 में फोटोग्राफी (photography)के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप(triple rear camera setup) दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल (megapixel) का मुख्य सेंसर, एक मैक्रो सेंसर और एक ब्लैक-एंड-व्हाइट सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन(smartphone) में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। Realme C35 में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी मिलती है। इसमें कनेक्टिविटी ऑप्शन (connectivity option) में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 4जी एलटीई उपलब्ध हैं। Realme C35 8.1mm मोटा और इसका वजह लगभग 189 ग्राम है।

Related posts

Motorola ने  Moto Tab G62 किया Launching, इसमें कम बजट के साथ मिलेगी आपको दमदार Battery।  

doonprimenews

एप्पल ने वॉचओएस 8 लॉन्च किया, नए हेल्थ टूल्स से है लैस

doonprimenews

PUBG और BGMI बैन होने के बाद मार्किट में इस नए गेम ने मचाई धूम , इस गेम में मिलेगा नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस

doonprimenews

Leave a Comment