Doon Prime News
tech

Vivo जल्द लॉन्च कर सकती है अपना नया स्मार्टफोन Vivo T2 5G , यहां देखे इसके जबरदस्त फीचर्स

Vivo T2 5G एक नया फोन है जिसे फ्लिपकार्ट पर टीज किया जा रहा है। इसे 11 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना है, और इसमें एक पूर्ण HD + डिस्प्ले और एक IPS LCD पैनल है। यह भी माना जाता है कि इसमें ऐसा कैमरा होना चाहिए जो अधिकांश अन्य फ़ोनों से बेहतर हो, और ऐसा प्रोसेसर होना चाहिए जो अधिकांश अन्य फ़ोनों से बेहतर हो।

यदि यह फोन जारी किया जाता है, तो यह बाजार का सबसे सस्ता 5जी फोन हो सकता है, जो इसे वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट का एक अच्छा प्रतियोगी बना देगा।Vivo T2 5G में फुल एचडी+ डिस्प्ले है जो Vivo T2 5G में दिया जा सकता है।

इसमें 6GB/8GB रैम और Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी है। IPS LCD पैनल वाले इस स्मार्टफोन में Full HD+ डिस्प्ले मिलेगा।Vivo T2 5G में OIS के साथ 64MP का मुख्य कैमरा और एक डेप्थ या मैक्रो सेंसर कैमरा है।

कैमरा क्वालिटी अच्छी है और फोन Vivo T2 5G सीरीज के तहत लॉन्च किया जाएगा।बजट रेंज में आने वाला नया फोन काफी हद तक वनप्लस के जारी किए गए नए फोन जैसा ही है।

इसे वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट कहा जाता है और यह बहुत सस्ती है। Vivo T2x 5G भी जल्द ही सामने आ रहा है और यह सबसे सस्ता 5G फोन होने की संभावना है जिसे Vivo ने जारी किया है।

Related posts

Amazon Offer- ऐमेज़ॉन ने नया साल शुरू होते ही अपने ग्राहकों के लिए खोला ऑफर्स का पिटारा, मात्र इतने रुपए में मिल रहा है iQOO का यह फोन

doonprimenews

Flipkart पर मिल रहा है बम्पर डिस्काउंट ऑफर , अब आप भी खरीद सकते है 40 हज़ार से कम में iPhone 13

doonprimenews

Stylish Smartphone- Nubia ने धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन किया लॉन्च, कीमत और फीचर्स देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

Leave a Comment