Doon Prime News
tech

Redmi के इस 5G का स्मार्टफ़ोन पर Flipkart पर मिल रहा भारी डिस्काउंट .

Redmi

अगर आप कोई बजट में 5G फ़ोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए ऐसा ही एक फ़ोन लाए हैं। Redmi 11 Prime 5G Flipkart पर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। जी हाँ ई कॉमर्स साइट Redmi 11 Prime 5G पर बैंक ऑफर भी दे रहे है,जिसके बाद इसकी कीमत को कम किया जा सकता है। Redmi 11 Prime 5G में 50 MP का रियर कैमरा और 5000 mAh की बैटरी भी दी गई है। MediaTek प्रोसेसर पर काम करने वाला यह फ़ोन Android 12 को सपोर्ट करता है। आइए Redmi के इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत के बारे में आपको डीटेल में बताते हैं।

Redmi 11 Prime 5G पर ऑफर
ई कॉमर्स साइट Flipkart पर ऑफर की बात करें तो Redmi 11 Prime 5G 4GB रैम और 64 GB स्टोरेज वेरिएंट 13,698 रुपये में मिल रहा है। बैंक ऑफर के जरिये Flipkart Axis बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5% तक का कैशबैक दे सकता है। इस फ़ोन को 849 रुपये प्रति महीने की नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़े –यूनियन बैंक में हुए करोड़ो के घोटाले में बैंक के कैशियर की हुई गिरफ़्तारी, सट्टे में लगा रहा था ग्राहकों की जमा राशि

Redmi 11 Prime 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Redmi 11 Prime 5G में 6.58 इंच की IPS LCD दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन रेट 1080 x 2408 पिक्सल और 90 Hz रिफ्रेश रेट है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 4GB रैम और 64 GB रोम दी गयी है जो कि 256 GB तक बढ़ाई जा सकती है। कैमरे की बात करे तो इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 50 MP का पहला कैमरा और f/2.4अपर्चर के साथ 2MP का दूसरा कैमरा दिया गया है। वही इसके फ्रंट में f/2.2 अपर्चर के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। सितंबर में लॉन्च हुए इस फ़ोन के कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्ट फ़ोन 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18 W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर की बात की जाए तो यह स्मार्ट फ़ोन ऑक्टाकोर MediaTek MT 6833 Dimensity 700 पर काम करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI पर काम करता है। सेंसर की बात करें तो यह साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सेंसर और कंपास सेंसर के साथ आता है।

Related posts

फोन चोरी होने या खोने की स्थिति में अपने UPI अकाउंट को कैसे करें बंद, यहां जाने इस प्रश्न का उत्तर

doonprimenews

बड़ी खबर: अब बिना Network के भी फोन में मिलेगा कॉलिंग और इंटरनेट का मजा, जानिए कैसे।

doonprimenews

10 मई को हो सकती है Pixel 7a की लॉन्चिंग इस स्मार्टफोन में मिलेंगे ये फीचर

doonprimenews

Leave a Comment