Doon Prime News
tech

क्या आप भी चाहते हैं सस्ते दामों पर Smartwatch तो Flipkart पर आपके लिए ये अच्छा मौका

Pebble

अगर आप एक किफायती Smartwatch की तलाश कर रहे हैं तो 3000 रुपये के अंदर कुछ अच्छे विकल्प उपलब्ध हैं। ब्लूटूथ घड़ियों में कई विशेषताएं हैं जो अच्छी हैं, इसलिए उन्हें अवश्य देखें!

Pebble ने Cosmos Bold नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। यह Flipkart और पेबल की वेबसाइट पर सिर्फ 2,299 रुपये में उपलब्ध है। कॉसमॉस बोल्ड में 1.39 इंच का अल्ट्रा एचडी आईपीएस डिस्प्ले है और यह विशेष रूप से हिंदी भाषा सपोर्ट के लिए है।

नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 Smartwatch एक रंगीन टचस्क्रीन के साथ आती है जो आपको अपनी फिटनेस गतिविधियों को ट्रैक करने देती है, जैसे कि उठाए गए कदम, हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन का स्तर। आप इसे Flipkart से 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।मैक्सिमा मैक्स प्रो एक्स6 में 400 निट्स की ब्राइटनेस के साथ-साथ हेल्थ और फिटनेस फीचर्स के साथ ब्राइट स्क्रीन है। आप इसे Flipkart से सिर्फ 2,699 रुपये में खरीद सकते हैं।3,000 रुपये से कम कीमत में कुछ अलग स्मार्टवॉच उपलब्ध हैं।

Zebronics ZEB-FIT4220CH एक अच्छा विकल्प है क्योंकि इसमें आपके ऑक्सीजन के स्तर को ट्रैक करने और हाथों से मुक्त फोन कॉल करने जैसी सुविधाएं हैं। अमेज़न फिलहाल इसे डिस्काउंट पर दे रहा है, इसलिए आप इसे 7,999 रुपये के बजाय सिर्फ 2,099 रुपये में पा सकते हैं।

Amazfit Bip 3 एक Smartwatch है जो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसमें 1.69 इंच का बड़ा कलर डिस्प्ले है और यह 60 स्पोर्ट्स मोड ऑफर करता है। यह स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं के साथ-साथ जल प्रतिरोध के साथ भी आता है।

Related posts

Samsung Galaxy S23:काफी समय से चर्चा में चल रहा , Samsung Galaxy S23 जाने कब होगा लॉन्च

doonprimenews

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 : यहां जाने कब से होगी शुरु, और लाभ उठाए कई डिस्काउंट ऑफर्स का ।

doonprimenews

Samsung का 5G स्मार्टफोन भारत में जल्द ही होगा में लॉन्च।

doonprimenews

Leave a Comment