Doon Prime News
tech

Vivo सस्ते में ला रहा है बेहतरीन स्मार्टफोन, लुक से लेकर फीचर्स सब होगा कमाल, कीमत होगी बहुत कम

Vivo

Vivo Y35 India Launch Date Specifications Price: काफी समय से खबरें आ रही है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। जो कम कीमत में कई सारे कमाल के फीचर्स से लैस है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo Y35 नाम के इस फोन को आज यानी 29 अगस्त 2022 को भारत में लाँच कर दिया गया है। आइए हम आपको इसकी डीटेल्स के बारे में बताते है की इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी। इसकी स्पेसिफिकेशन्स क्या क्या होंगी और इसे कहाँ से और कब लॉन्च किया जा रहा है.

Vivo Y35 लॉन्च डेट?
जैसा की हमने आपको अभी बताया है की Vivo नए स्मार्टफोन Vivo Y35 को आज यानी 29 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है। उनको सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसे Vivo India के e-store और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर से खरीदा से जा सकता है इस फ़ोन में कई आकर्षक एडिशनल ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Vivo Y35 का प्राइस
Vivo Y35 को सिर्फ एक स्टोरेज वाले वेरिएंट में लॉन्च किया गया है यानी इस स्मार्टफोन में तो 6GB रैम और 128 GB के स्टोरेज वाले मॉडल में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत ₹18,499 है और इस पर आपको सेलेक्ट कार्ड के इस्तेमाल पर एक ह़जार रुपए का कैशबैक भी दिया जाएगा। ये कैशबैक की सुविधा सिर्फ आपको 30 सितंबर 2022 तक ही सीमित है।

यह भी पढ़े – Samsung लांच करने वाला है ये खतरनाक स्मार्टफोन, कीमत भी होगी बहुत कम, ये मिलेंगे फीचर्स

Vivo Y35 स्पेसिफिकेशन्स
स्टाइलिश डिजाइन वाले Vivo Y35 में आपको 6.58 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले और 90 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है। इस फ़ोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। और ये Snapdragon 680 प्रोसेसर पर काम करता है Vivo Y35 मल्टी टर्बो और अल्ट्रा गेम मोड से लैस और इसमें दिया इंडलडेंजेंस सेंसरी एक्सपीरियंस इमर्सिव गेमिंग में काम आता है यह इस फ़ोन में 5000mAh की बैटरी है और 44 W का फ्लैश चार्ज सपोर्ट मिलेगा। कैमरे की बात करें तो Vivo Y35 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है जिसमें 50MP का मेन कैमरा 2MP का बोकह कैमरा 2MP का मैक्रो कैमरा शामिल किया गया है। इस फ़ोन में 16 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Related posts

whatsapp में जारी हुआ एक नया अपडेट फॉरवर्ड किए गए मैसेजों में विवरण जोड़ने की सुविधा प्रापत होगी

doonprimenews

Samsung जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 करेगा लॉन्च .

doonprimenews

iPhone 15 Pro और Pro Max आयेगा नए अपग्रेडेड वर्जन के साथ, जिसके लिए आपको चुकाना पड़ सकता है ज्यादा दाम।

doonprimenews

Leave a Comment