Doon Prime News
tech

Jio का यह प्लान Airtel, BSNL पर बड़ा भारी आप भी पा सकते हैं कम कीमत में सुपर फास्ट इंटरनेट स्पीड, जानिए क्या है इसके फायदे

jio plan

आजकल सभी के घरों में ब्रॉडबैंड कनेक्शन की मांग काफी बढ़ गई है। वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन क्लास के कारण WiFi का काफी इस्तेमाल किया जा रहा है। Jio, Airtel और BSNL कई कम कीमत वाले ब्रॉडबैंड प्लांस लाते हैं। लेकिन यहाँ Jio ने बाजी मार ली है। 100 mbps वाले प्लान में Jio सबसे किफायती है। आइए जानते हैं देश के कुछ सबसे बड़े आईएसपी द्वारा ₹900 से कम में पेश किए गए 100 mbps इंटरनेट स्पीड प्लान के बारे में

BSNL 100 mbps ब्रॉडबैंड
BSNL अपने ग्राहकों को भारत फाइबर ब्रॉडबैंड के माध्यम से 100 mbps इंटरनेट स्पीड प्लांस की पेशकश करती है ग्राहकों के पास BSNL द्वारा पेश किए जाने वाली दो मंथली प्लांस के बीच एक ऑप्शन है फाइबर सुपरस्टार प्रीमियम और फाइबर वैल्यू। एक महीने के टैरिफ प्लेन की लागत ₹749 से लेकर ₹799 तक है। FUP डेटा कैप फाइबर सुपरस्टार प्रीमियम फ्लैट के के लिए 1000 GB और फाइबर वैल्यू पैक के लिए 3300 GB पर सेट है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इन बंडलों में जीएसटी शामिल नहीं होता। इन पैक्स को खरीदने पर कंज्यूमर्स से जीएसटी वसूला जाएगा। फाइबर सुपरस्टार प्रीमियम पैकेज में कुछ ओटीटी सेवाओं की सभ्यता शामिल हैं। जिनमें sony live, Zee 5, voot और अन्य ओटीपी प्लेटफॉर्म शामिल हैं।

Airtel 100 mbps ब्रॉडबैंड प्लान
Airtel कई तरह के हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान पेश करता है फाइबर ऑप्टिकल इंटरनेट कनेक्शन के साथ कम बफरिंग और तेज डाउनलोड करती है Airtel का स्टैंडर्ड पैक 100 mbps ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करता है। टैक्स को छोड़कर इस प्लान कि हर महीने की कीमत ₹799 है। इस प्लान के लिए 3300 GB FUP डेटा कैंप सेट किया गया है। इसके अलावा यूजर्स के पास WYNK MUSIC, xstream, Apollo 24/7 और Fastag का फ्री एक्सेस है।

यह भी पढ़े – उत्तराखंड में नहीं थम रहा मानसून का कहर, टिहरी के घनसाली में बादल फटने से मची तबाही*

Jio 100 mbps प्लेन,
699 प्रति महीना के लिए Jio fiber 100 mbps इंटरनेट स्पीड डेटा प्लान प्रदान करता है। ग्राहकों को Jio fiber 100 mbps पैकेज के साथ कई डिवाइसों पर तेज और निर्दोष इंटरनेट प्राप्त हो सकता है यह एक बात ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस प्लान की कीमत में जीएसटी शामिल नहीं है। भुगतान करने की जिम्मेदारी कंज्यूमर की होगी। हालांकि यूजर अपनी आवश्यकताओं के आधार पर सामान्य योजनाएं तीन महीने के लिए या साल भर के लिए खरीद सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर हर महीने 3.3 टीवी, हाई स्पीड अभी डेटा को इस्तेमाल कर सकते हैं।

Related posts

Oppo यूजर्स के लिए अच्छी खबर, Oppo के 5G यूजर्स को मिला Android 13 ColorOS अपडेट, यहां देखे पूरी डिटेल्स।

doonprimenews

Vivo का 51 हजार का फोन आप भी सिर्फ 5,772 रूपए में अपने घर ला सकते है यहां जाने सब कुछ ।

doonprimenews

Dell Intel 5th Gen Laptop: लैपटॉप पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर, यहाँ जाने सभी ऑफर्स के बारे में

doonprimenews

Leave a Comment