Doon Prime News
pithoragarh

पिथौरागढ़ :विषुपति का पर्व मनाने भारत से अपने घर नेपाल लौट रहे थे नेपाली, जीप दुर्घटना में 6की मौत, पांच ने कूदकर बचाई जान

खबर उत्तराखंड से जहाँ पिथौरागढ़ के झूलाघाट में विषुपति का पर्व मनाने भारत से अपने घर नेपाल वापस लौट रहे 6 नेपाली नागरिकों की जीप दुर्घटना में मौत हो गई हैं। पांच लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। भारतीय सीमा से लगे झुलाघाट से बझा॑ग जा रही जीप मंगलवार की रात लगभग 11:30 बजे झौलेक मोड़ के पास खाई में जा गिरी।


बता दें की जिला पुलिस कार्यालय बैतडी के प्रवक्ता पुलिस निरीक्षक योगेश खत्री ने बताया कि 500 मीटर नीचे गिरी जीप में सवार केदारस्यू गांव पालिका के 60 वर्षीय मनी बोरा, 42 वर्षीय नरे बोहरा, 35 वर्षीय गोरख बोरा, 45 वर्षीय मान बहादुर धामी, 45 वर्षीय बिरख धामी और 45 वर्षीय बुरे धामी की मौत हो गई।


वहीं ड्राइवर का पता नहीं लग सका है। उन्होंने बताया कि यह सभी लोग भारत में मजदूरी करते थे और विषुपति का पर्व मनाने के लिए घर लौट रहे थे। सभी लोग एक ही गांव के बताए जा रहे हैं। बुधवार सुबह से खाई में पड़े शवों को निकालने का काम शुरू हो चुका है।

Related posts

आदि कैलाश रूट पर फसे हुए थे 42 तीर्थ यात्री , SDRF ने सुचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सही सलामत धारचूला पहुचाया

doonprimenews

उत्तराखंड के कई जिलों में एवलॉन्च का अलर्ट जारी किया गया बर्फबारी,बारिश भी बढ़ा सकती है इन जिलों में एवलॉन्च की संभावनाएं अधिक

doonprimenews

Pithoragarh :अब पिथौरागढ़ के नैनीसैनी एयरपोर्ट से भी उड़ान भरेंगे नागरिक विमान,डीजीसीए ने जारी किया एरोड्रम लाइसेंस

doonprimenews

Leave a Comment