Doon Prime News
tech

WhatsApp Update- WhatsApp में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे जिनसे यूजर्स को बेनिफिट होगा, देखा क्या होंगे बदलाव

WhatsApp

मेटा-स्वामित्व वाली WhatsApp ने यूजर्स के लिए बड़े बदलाव के संकेत दिए हैं, आपको बता दें कि Company ने यूजर्स के लिए End-to-End Commerce Experience के लिए नए फीचर्स लाने का ऐलान कर दिया है. नई खासियत की बदौलत WhatsApp का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स अपने पसंदीदा ब्रांड के साथ आसानी से जुड़ पाएंगे.

आपको बता दें कि प्लेटफार्म पर नई खासियत जुड़ने के बाद यूजर्स को काफी सहूलियत मिलेगी और उन्हें अपने पसंदीदा ब्रांड को सर्च करने में यह मददगार साबित होगा. दर्शन इस बात का खुलासा खुद Facebook के CEO Mark Zuckerberg ने किया है. Mark Zuckerberg ने ब्राजील में WhatsApp business summit के दौरान WhatsApp के आगामी फीचर्स का खुलासा किया है. उन्होंने इस बारे में अच्छी तरह से जानकारी साझा की है जिससे यूजर्स को बड़ा फायदा मिलने वाला है.

आपको बता दें कि नई खासियतें यूजर्स को बड़े और पसंदीदा ब्रांडों के साथ जुड़ने में मददगार साबित होंगी साथ ही यूजर्स WhatsApp पर नई चीजें भी सर्च कर पाएंगे. Mark Zuckerberg ने जानकारी साझा करते हुए कहा है कि यूजर्स ऐप पर कोई ब्रांड या फिर छोटा बिजनेस सर्च कर सकते हैं. आपको बता दें कि यूजर्स कैटेगरी से चीजों को तलाश सकते हैं. यूजर्स आसानी से किसी भी बिजनेस से चैट शुरू कर सकते हैं.

यह भी पढ़े- जिला बदर अभियुक्त को हरिद्वार सरहद से किया तड़ीपार पूरे एक महीने जनपद सीमा से बाहर रहने की दी चेतावनी

साथ ही वही Mark Zuckerberg ने बताया है कि ब्राजील में बिजनेस चलाने वाले शख्स को भी व्यक्ति WhatsApp में खोज सकता है और फिर उससे चैट कर सकता है. लोग सीधा उस व्यक्ति से बातचीत करके प्रोडक्ट परचेज कर सकते हैं. नया फीचर यूजर्स को सहूलियत देगा और बिजनेस को बढ़ावा देने के भी काम में आएगा.

Related posts

देश में India Mobile Congress होने वाला है, जिसमें देश के PM Narendra Modi करेंगे 5G सेवा का आगाज.

doonprimenews

Walky Talkie- अगर आपका भी है बड़ा बिजनेस तो हम आपके लिए लाए हैं बहुत बढ़िया डिवाइस, वह भी मात्र 1 स्मार्टफोन की रेंज में

doonprimenews

Twitter ने किया ये बड़ा एलान, 1 अप्रैल से हटा दिया जाएगा ब्लू टिक

doonprimenews

Leave a Comment