Doon Prime News
tech

Lava के नए स्मार्टफोन Lava Blaze 2 हुआ लॉन्च, फ़ोन के फीचर भी होंगे लाजवाब.

lava

Lava ने भारत में अपना नया फोन लावा ब्लेज़ 2 जारी किया है। इस फोन को Lave Blaze 5G के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश किया गया है। Lava Blaze 2 को Unisoc T616 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। फोन में 11 जीबी तक रैम और 18 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। फोन में 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप और प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Lava Blaze 2 फोन को तीन अलग-अलग कलर ग्लास ब्लैक, ग्लास ऑरेंज और ग्लास ब्लू में पेश किया गया है। फोन की कीमत 8,999 रुपये है और इसे 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India से खरीदा जा सकता है।

Lava ब्लेज़ 2 में 6.5 इंच का एचडी प्लस कर्व्ड डिस्प्ले है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है, और यह ऑक्टा कोर यूनिसोक T616 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी तक की यूएफएस 2.2 स्टोरेज क्षमता, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और सुरक्षा के लिए कॉल रिकॉर्ड करने की क्षमता भी है।

फोन में दो कैमरे हैं – एक पीछे की तरफ और एक आगे की तरफ। बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है। दोनों कैमरों में ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, स्लो मोशन, फिल्टर, मोशन फोटो, टाइम लैप्स, ऑडियो नोट और इंटेलिजेंट स्कैनिंग जैसे कई फीचर हैं। जब आप कॉल कर रहे हों तो फोन पर डुअल माइक नॉइज़ कैंसलेशन में मदद करता है।

फोन में काफी पावर है और यह जल्दी चार्ज हो सकता है।

Related posts

Free Electricity: अगर आपके घर की बिजली का बिल हर महीने बढ़ कर आता है तो अब आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भुगतान करते ही पूरे पैसे वापस दे रही कंपनी, तुरंत आ जाएगा कैशबैक

doonprimenews

Traffic Challan-इस ऐप को अगर आपने अपने स्मार्टफोन में रखा है तो अब चालान से डरने की बिलकुल भी जरुरत नही है, बिना चेकिंग के ही जाने देगी पुलिस आपको

doonprimenews

Flipkart की Big Billion Days Sale की इस दिन से शुरुआत, 80 प्रतिशत तक मिलेगा Discount।

doonprimenews

Leave a Comment