Doon Prime News
tech

Jio Unlimited Calling Plan- जिओ में मिल रहा सबसे सस्ता प्लान, रिचार्ज करवाने के लिए बेताब हुए यूजर्स

अगर आप Unlimited Calling का मजा लेना चाहते हैं वो भी पूरे देश भर में कहीं भी तो आज हम आपके लिए Jio का एक सबसे सस्ता Prepaid recharge लेकर आए हैं जो ना सिर्फ आपके बजट में फिट हो जाता है बल्कि इसमें वो सभी बेनिफिट्स मिलते हैं जो आम तौर पर कई महंगे रिचार्ज में देखने को मिलते हैं. आज हम आपको Jio के इस प्लान की खूबियों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि आखिर ये प्लान आपके लिए कैसा रहने वाला है.

कौन सा है ये प्लान

Jio के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत सिर्फ ₹299 है और इसमें ग्राहकों को एक से बढ़कर एक बेनिफिट्स दिए जाते हैं. सबसे पहले बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है जो आजकल 1 महीने की वैलिडिटी कहीं जाती है. इस वैलिडिटी के साथ ही ग्राहकों को इस प्लान में 56 GB high speed internet भी मिलता है जो Video Play करें और इंटरनेट सर्फिंग के काम आता है.

अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट्स यहीं पर खत्म हो जाते हैं तो ऐसा नहीं है क्योंकि इस प्लान में आपको पर डे 2GB के हिसाब से इंटरनेट मिलता है साथ ही साथ इसमें Unlimited Voice Calling मिलती है जो पूरे देश भर में कहीं पर भी की जा सकती है. इतना ही नहीं अभी इस प्लान के बेनिफिट्स बाकी है क्योंकि आपको इसमें हर रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं. कंपनी ग्राहकों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखती है और इसी बात को देखते हुए कंपनी अपने कई सारे एप्स का Subscription free में ऑफर करती है जिसमें Jio TV, Jio Cinema समेत Jio Security और Jio Cloud भी शामिल है.

Related posts

Amazon पर चल रही धमाकेदार सेल , यहां आप भी पा सकते हैं लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन वो भी काफ़ी सस्ते में

doonprimenews

Pornhub Chennal- पोर्नोग्राफी वेबसाइट PornHub के यूट्यूब चैनल को कर दिया गया बैन, Youtube पर पोस्ट किया था ऐसा Video!

doonprimenews

USB Type- C पोर्ट के साथ लॉन्च होंगे Apple के Airpods Pro 2 , जानकारी का हुआ खुलासा .

doonprimenews

Leave a Comment