Doon Prime News
tech

Flipkart मे चल रही Big Billion Day Sale में बहुत सस्ते में मिल रहा iPhone , जल्द खरीदे

iPhone

Flipkart Big Billion Day Sale 2022 शुरू हो चुकी है। अगर आप भी iPhone खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बहुत ही सही समय हैं। ई कॉमर्स दिग्गज Flipkart और Amazon iPhone पर भारी छूट दे रहे हैं। अब यूजर्स के लिए कम से कम ₹12,000 में एक iPhone रखना संभव है दूसरी पीढ़ी का iPhoneSE जिसे मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था। जो Flipkart पर कई ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। छूट को iPhone SE 3 तक भी बढ़ा दिया गया है।

iPhone SE 64GB मिल रहा है, 12,000 से कम में
Flipkart ने iPhone SE 64 जीबी पर बड़ी कीमतों में गिरावट की घोषणा कर दी है जिसकी कीमत ₹39,900 प्लैट्फॉर्म पर ₹9401 की छूट दी जा रही है, जिससे इसकी कीमत ₹30,499 हो गई है। कंज्यूमर और भी कई ऑफरों का फायदा उठा सकते हैं जो कीमत को और भी नीचे ला सकता है। Flipkart ₹19,000 तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है, जो की कीमत को और कम करके ₹11,499 कर देता है हालांकि एक्सचेंज डिस्काउंट स्मार्टफोन की ट्रेनिंग की स्थिती पर ज़्यादा निर्भर करता है।

यह भी पढ़े – शनिवार को एम्स में चार डॉक्टरों के पैनल ने अंकिता भंडारी के शव का किया पोस्टमार्टम, रिपोर्ट में हुए चौकाने वाले खुलासे

iPhone SE3 पर भी जबरदस्त डिस्काउंट
iPhone SE3 पर भी जबरदस्त डिस्काउंट। iPhoneSE3 पर जिसकी कीमत ₹49,900। है। ग्राहक ₹6000 की छूट और ₹19,000 की एक्सचेंज छूट का लाभ उठा सकते हैं। यूजर्स सभी छूटों को मिलाकर एक iPhone SE3 को 24,900 में खरीद सकते हैं।
उपयोग के मामलों को ध्यान में रखते हुए स्मार्टफोन खरीदना अब आसान काम नहीं है। आज बाजार में हर तरीके के स्मार्टफोन मिल रहे हैं। हालांकि ज्यादातर यूजर्स के लिए सहज गेट यूजर इंटरफेरेंस विश्वसनीय रैम शानदार कैमरे वाले स्मार्टफोन उनकी पसंद बनता जा रहा है। हालांकि इस त्योहारी सीज़न में यदि आपने एक iPhone खरीदने का फैसला किया है तो आपके लिए ये शानदार सेल साबित हो सकती है।

Related posts

Realme Narzo 50i Prime कि Launching डेट हुई Confirm, जानिए किस दिन भारत में होगा यह Smartphone लॉन्च।

doonprimenews

Traffic Challan-इस ऐप को अगर आपने अपने स्मार्टफोन में रखा है तो अब चालान से डरने की बिलकुल भी जरुरत नही है, बिना चेकिंग के ही जाने देगी पुलिस आपको

doonprimenews

भारत में Launch हुआ 50MP Eye AF सेल्फी कैमरा और कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी के साथ Vivo V25, जानिए इसकी कीमत।

doonprimenews

Leave a Comment