Doon Prime News
tech

iPhone 14 की Launch Date हुई Confirm, देखिए कब शुरू होगी Sale और क्या होगी इसकी कीमत!

Smartphone ब्रांड ऐप्पल (Apple) की नई Smartphone सीरीज, iPhone 14 सीरीज का इंतजार किया जा रहा है और इसके लॉन्च को लेकर कई बातें कही जा रही हैं, कई Reports सामने आ रही हैं. जहां कहीं कहा जा रहा है कि इस सीरीज को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है तो वहीं कहीं ये भी कहा जा रहा है कि China Taiwan और Nancy Pelosi वाले मुद्दे के चलते लॉन्च आगे बढ़ सकती है. आपको बता दें कि iPhone 14 कब लॉन्च (iPhone 14 Launch Date) होगा, इसकी भारत में कीमत (iPhone 14 Price in India) कितनी होगी और इसे सेल के लिए (iPhone 14 Sale) कब उपलब्ध किया जा सकता है, इस सबके बारे में एक नई Report आई है..

iPhone 14 Launch Date
वहीं, बताया जा रहा था कि चीन और ताइवान के बीच के तनाव का असर Apple की iPhone 14 सीरीज के लॉन्च पर पड़ सकता है लेकिन अब एक नई Report सामने आ रही है. लीकर Max Weinbach यह कह रहा है कि ऐप्पल (Apple) अपनी फ्लैगशिप Smartphone सीरीज के लेटेस्ट मॉडल्स को 6 सितंबर को अनाउन्स कर सकता है. आमतौर पर भी हर साल ऐप्पल (Apple) सितंबर मी मंगलवार को iPhone लॉन्च किया जाता रहा है और इसलिए ये खबर काफी सच्ची मानी जा रही है. आपको बता दें कि फिलहाल ऐप्पल ने इस बारे में कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है.

iPhone 14 Price in India
इसी के साथ खबरें आ रही हैं कि iPhone 13 सीरीज की तुलना में iPhone 14 सीरीज 10 हजार रुपये महंगी होगी. Report के अनुसार, iPhone 14 सीरीज की कीमत iPhone 13 सीरीज की तुलना में 100 अमेरिकी डॉलर अधिक है. नए iPhone 14 Max की कीमत 899 डॉलर (करीब 68,500 रुपये) से शुरू हो सकती है. टॉप मॉडल, iPhone 14 Pro Max की कीमत 1,199 डॉलर (करीब 91,400 रुपये) से शुरू होगी.

iPhone 14 Sale
आपको बता दें कि अब जानते हैं iPhone 14 सीरीज को सेल के लिए कब उपलब्ध किया जा सकता है. लेटेस्ट लीक की मानें तो iPhone 14 6 सितंबर को लॉन्च हो रहा है और इस सीरीज के सभी मॉडल्स को 16 सितंबर को सेल के लिए उपलब्ध किया जा सकता है. वहीं,फिलहाल ये तो नहीं पता कि भारत में सेल की तारीख क्या होगी.

Related posts

BGMI Returning Update- भारत में जल्द वापसी कर सकता है BGMI, Krafton की तरफ से आया ये बड़ा अपडेट, तो आइए जानते हैं कि इस गेम को खेलने के लिए कब तक करना पड़ सकता है इंतजार

doonprimenews

सबके होश उड़ाने आ रहा है OPPO Reno 9 जानिए कब होगा लॉन्च

doonprimenews

जानिए भारत में ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार ज्यादा पुरुष होते है या महिलाएं,माइक्रोसॉफ्ट के सर्वे में हुआ चौकाने वाला खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment