Doon Prime News
tech

बहनों को रक्षाबंधन पर देना चाहते हैं अच्छा गिफ्ट तो ये आपके बहुत काम आ सकता है। कम कीमत में कुल गैजेट्स देखकर आपकी बहनों के चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान।

रक्षाबंधन आने वाली है। अगर आप भी अपनी बहन के लिए कोई गिफ्ट ढूंढ रहे हैं तो हम आपके लिए आज बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं। आपकी बहन म्यूजिक लवर हैं तो यह खबर आपके बहुत काम आ सकती है क्योंकि आज हम आपको कम कीमत में आने वाले। पांच ऐसे ईयर बर्ड्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो ट्रेंडी लुक में आते हैं। राखी पर अगर आप ये गिफ्ट अपनी बहन को देंगे तो उसने चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। यहाँ कुछ अच्छे गैजेट दिए गए हैं। जिन्हें आप अपने भाई या बहन को दे सकते हैं। आपकी जेब पर ज्यादा। बोझ नहीं पड़ेगा और गिफ्ट भी शानदार होगा।
UBON BT- 210 Cricket ball Earbuds
एक अलग पैकेजिंग वाले ईयर बर्ड हमेशा आपकी बहन को बहुत पसंद आएँगे इसलिए नियमित ईयरबड्स के बारे में भूल जाए और अपने भाई बहन को क्रिकेट बॉल के आकार वाले इयरबड गिफ्ट में दे। UBON BT- 210 Cricket ball Earbuds 10mm इलेक्ट्रॉनिक डायनेमिक ड्राइवर से लैस है जो आपको बता दें कि भेजे गए पत्र में सुनने का एक अद्भुत अनुभव देते हैं। ये एयर बर्ड्स एस प्राइस रेंज में 200 एमएएच की बैटरी के 720 घंटे के प्लेटाइम के साथ वजन में हल्के होते हैं। इसकी कीमत ₹3299 है।
VingaJoy BT-215 Tennis wireless Earbuds
VingaJoy BT-215 Tennis wireless Earbuds टेनिस के आकार में आत है,20 घंटे तक, वास्तव में वायरलैस, हाई फाई ऑडियो अनुभव प्रदान करता है और एक स्पोर्टी डिजाइन के साथ आता है, इसकी कीमत केवल ₹2999 है।
Boat Rockerzs 330ANC Bluetooth Neckband
Boat Rockerzs 330ANC Bluetooth Neckband 19 जुलाई को लॉन्च किए गए थे और इसे एमेजॉन प्राइम डे सेल के दौरान उपलब्ध करा दिया गया था। नेकबैंड ₹1599 की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। ब्लूटूथ v 5.2 नेकबैंड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन और क्रिस्टल बायोनिक मोड के साथ आता है, जो डायरेक्ट ऑपरेटरों द्वारा संचालित है। यह फास्ट चार्ज तकनीक। प्रदान करता है जो केवल 10 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे तक प्लेइंग टाइम देने का दावा करता है।

यह भी पढ़े -उम्मीदों पर फेरा पानी, एक बार फिर Uksssc ने 4200 पदों पर होने वाली आठ भर्ती परीक्षाओं पर लगाई रोक


Oneplus Bullets wireless
आप Oneplus Bullets wireless z2 ईयरफोन खरीदने पर विचार कर सकते हैं। इसकी कीमत ₹1799 इयरफोन काफी आरामदायक होते हैं और पूरे दिन पहने जा सकते हैं। यह दमदार बैटरी के साथ आता है।
Bluei Truepods 5
ब्लू ट्राइपॉड 5 ईयरबर्ड्स आईडब्ल्यूपी टेक्नोलॉजी का दावा करते हैं और शोर रद्द करने वाले मोड़ के साथ ₹2799 में उपलब्ध है। ब्लू ट्राइपॉड 5300 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ। आते हैं और यह 7 घंटे का प्लेबैक समय 100 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और ईयर वर्ड में ब्लूटूथ v 5.0 तकनीक भी है।

Related posts

Lava X3 फ़ोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर, 2,999 रूपए का फ्री नेकबैंड।

doonprimenews

Flipkart कि Big Billion Days Sale 2022 कि इस दिन से होगी शुरुआत,अगर ऐसे करेंगे पेमेंट तो ट्रांजेक्शन पर मिलेगा आपको इतने का Cashback ।

doonprimenews

अगर आपके पास है खुद की जमीन तो आप भी घर बैठे कमा सकते है मोटी कमाई, SBI और कई प्राइवेट बैंक आपको देते है यह मौका

doonprimenews

Leave a Comment