Doon Prime News
tech

सबके होश उड़ाने आ रहा है OPPO Reno 9 जानिए कब होगा लॉन्च

OPPO Reno 9

OPPO Reno 9 सीरीज 24 नवंबर को लॉन्च होने के लिए तैयार हो गया है। OPPO ने वीबो के माध्यम से गुरुवार को चीन में नए Reno सीरीज स्मार्टफोन के आने की पुष्टि की है। OPPO Reno 9, Reno 9Pro और Reno 9Pro+ मॉडल के साथ डेब्यू करेगा आने वाले फ़ोन में डुअल रियर कैमरा यूनिट होने का टीजर जारी हुआ है। यह तीन रंगों में उपलब्ध कराया जाएगा।

कब होगा लॉन्च
चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने वीबो पर कई पोस्ट के जरिये OPPO Reno 9 सीरीज के चीन में आने की पुष्टि की है लॉन्च इवेंट 24 नवंबर को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे और भारतीय समयानुसार दोपहर 12:00 बजे आयोजित किए जाने वाला है।

टीजर से पता चला है कि OPPO Reno 9 सीरीज में होल पंच डिस्प्ले डिजाइन और डुअल रियर कैमरा यूनिट होगा Marisilicon X इमेजिंग न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट को भी शामिल करने की पुष्टि की गई है। OPPO की चीन की वेबसाइट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट भी देश में डेब्यू से पहले कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर और स्पेक्स को ऑनलाइन टीज़ कर रही है। तीनों मॉडल को तीन अलग अलग रंग के ऑप्शन में पेश किए जाने की पुष्टि की गई है ।

यह भी पढ़े – हरिद्वार में 48वीं राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप 2022 का मुख्यमंत्री ने किया शुभारम्भ,प्रतियोगिता में 30राज्यों की टीमें हैं शामिल

OPPO Reno 9 सीरीज के फीचर्स
माइक्रोसाइट के मुताबिक वैनीला OPPO Reno 9 में 8 GB रैम 256 GB स्टोरेज होगी और इसका वजन 174 ग्राम होगा। इसके विपरीत OPPO Reno 9 Pro को 16 GB रैम और 256 GB ऑनबोर्ड स्टोरेज पैक करने के लिए छेड़ा गया है। रेगुलर मॉडल और OPPO Reno 9 Pro 4,500 mAh की बैटरी और 7.19 mm मोटाई के साथ आएगा ।

दूसरी ओर OPPO Reno 9 Pro+7.99 mm मोटाई के साथ आएगा। इसे 16 GB 256 GB स्टोरेज तक पैक करने के लिए टीज किया गया है। इसमें 4,700 mAh की बैटरी होगी।

Related posts

Samsung Galaxy S22 FE को लेकर सामने आया एक बड़ा खुलासा; साल के अगले महिने होगी लॉन्चिंग

doonprimenews

अगर आप भी Googleके इन पांच सीक्रेट के बारे में कुछ नहीं जानते तो एक बार ट्राई करके जरूर देखिए आपको भी बहुत मजा आएगा

doonprimenews

Realme GT Neo5 दुनिया का ऐसा सबसे पहला स्मार्टफोन होगा जो सिर्फ 20 मिनट में फुल चार्ज हो सकता हैं।

doonprimenews

Leave a Comment