Doon Prime News
tech

Walky Talkie- अगर आपका भी है बड़ा बिजनेस तो हम आपके लिए लाए हैं बहुत बढ़िया डिवाइस, वह भी मात्र 1 स्मार्टफोन की रेंज में

Walky Talkie का इस्तेमाल करते हुए आपने Police और Army के जवानों को जरूर देखा होगा, इसके साथ ही Restaurant और बड़े Hotels में भी इनका इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि इनकी रीच काफी अच्छी रहती है और इन्हें इस्तेमाल करना भी आसान रहता है. इतना ही नहीं बिना नेटवर्क के भी आप इन्हें चला सकते हैं. क्या आप जानते हैं कि Walky Talkie Online भी उपलब्ध हैं और आप चाहें तो इनका इस्तेमाल भी कर सकते हैं. आज हम आपको इनकी खासियत और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं.

जिस Walky-Talky की हम बात कर रहे हैं वो Amazon पर उपलब्ध है. इसकी कीमत इतनी कम है कि आप आसानी से तकरीबन 30 हजार रुपये में इसे खरीद सकते हैं. आपको सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि पूरे 6 Walky-Talky ऑफर किए जाते हैं. ये तकरीबन 1 Smartphone जितनी कीमत है और इस कीमत में 6 High-quality Walky-Talky मिलना एक बड़ी बात है. अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं.

जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं उसका नाम Retevis H-777 2-Way Walkie Talkie UHF 400-470MHz 5W 16CH Single Band है. इसमें आपको सिंगल बैंड सपोर्ट दिया जाता है. इसमें आपको 6 पीस ऑफर किए जाते हैं जिन्हें आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. इनमें आपको Indicator से लेकर तगड़े Speaker और Microphone मिल जाते हैं और इनका वजन भी काफी कम होता है. ये रीचार्जेबल होते हैं ऐसे में आपको इनकी बैटरी के बारे में फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ती है.

Related posts

Oppo लॉन्च करने वाला हैं अपना Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

Tecno Spark Go 2023 ने भारत में एंट्री कर ली है, इसकी कीमत 7000 से भी कम होगी।

doonprimenews

Leave a Comment