Doon Prime News
tech

OnePlus Amazing offer: OnePlus पर मिल रहा है इस शानदार ऑफर से आप भी इसे खरीद सकते है।

OnePlus

OnePlus Amazing offer: OnePlus ने हाल ही में अपना 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है। खास बात तो ये है कि इस स्मार्टफोन को अब सस्ते में खरीदा जा सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन पर एक शानदार ऑफर लेकर आई हैं।

कंपनी की वेबसाइट पर स्मार्टफोन की कीमत ₹66,999 है। इस स्मार्टफोन को आप भी ₹61,999 में अपने घर ला सकते हैं। ICICI बैंक कार्ड धारक ₹10,000 तक की छूट और ₹6000 तक के एक्सचेंज ऑफर में फोन प्राप्त कर सकते हैं।

OnePlus Amazing offer: सुविधाएं और निर्दिष्टीकरण
इस स्मार्टफोन में कंपनी ने ग्राहकों को 3216 x 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 6.7इंच की fluid AMOLED डिस्प्ले दी गई है और ये LTPO तकनीक के साथ आता है। साथ ही 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग Gorilla Glass भी दिया जा रहा है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12 GB रैम और 256 GB तक इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी ने OnePlus में snapdragon 8 Gen 1 चिपसेट दिया है। फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में एलईडी फ्लैश के साथ 48 MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है। सेल्फी के लिए इस फ़ोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

यह भी पढ़े – साहिया में चकराता के पास हुआ दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा यूटिलिटी वाहन, एक की मौत

साथ ही कंपनी ने OnePlus में 5000 mah की बैटरी भी दी है। बैटरी 80 w Super VOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह फोन 50W AIRVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करता है। OS की बात करें तो ये फ़ोन Android 12 पर आधारित Oxygen OS पर चलता है।

Related posts

अगर आप भी 20,000 से भी कम में खरीदना चाहते हैं 5G स्मार्टफोन, तो यहां देखे लिस्ट।

doonprimenews

OnePlus ला रहा है अपना सबसे पॉपुलर फ़ोन इसके फीचर और किमात जान आप भी चाहेंगे इसे खरीदना

doonprimenews

Infinix अपना धमाकेदार फीचर्स और बजट स्मार्टफोन ज्लद करेगा लॉन्च।

doonprimenews

Leave a Comment