Doon Prime News
tech

Poco X5 5G की unboxingहुई शुरू, Poco का ये फ़ोन होने वाला है किफायती स्मार्टफोन

Poco

Poco ने Poco X5 5G नाम से एक नया फोन जारी किया है। इसमें Poco X5 Pro से तेज प्रोसेसर है और कीमत भी कम है।

128GB स्टोरेज और 6GB रैम वाले Poco X5 5G की कीमत 19,999 रुपये है, लेकिन पहली सेल में बैंक ऑफर है जो इसे 16,999 रुपये में सस्ता करता है। यह 21 मार्च से सुपरनोवा ग्रीन, वाइल्डकैट ब्लू और जगुआर ब्लैक रंगों में उपलब्ध होगा। बॉक्स खोलने पर आपको क्या मिलता है, यह देखने के लिए आइए अनबॉक्सिंग वीडियो देखें!

POCO X5 5G फोन तीन अलग-अलग रंगों में आता है: सुपरनोवा ग्रीन, वाइल्डकैट ब्लू और जगुआर ब्लैक। फोन के फ्रंट में पंचहोल कैमरा है और यह IP53 रेटिंग के साथ वाटर रेसिस्टेंट है। फोन 7.98mm पतला है और इसका वजन 188 ग्राम है। इसमें फोन के शीर्ष पर 3.5 मिमी हेडफोन जैक है।

Poco X5 5G में एक सुंदर, उच्च-रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है। इसमें तेज़ ताज़ा दर है, इसलिए स्क्रीन पर छवियां चिकनी और तरल दिखती हैं। फोन की बैटरी लंबी चलती है, इसलिए आप बिना रिचार्ज किए लंबे समय तक अपने पसंदीदा शो या फिल्में देख सकते हैं। फोन में एक चमकदार स्क्रीन भी है जिसे तेज धूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

Poco X5 5जी Android12 और MIUI 13 वाला फोन है। इसमें 8 gb तक रैम और 256 gb तक स्टोरेज है। इसमें 7 5G बैंड के लिए सपोर्ट है और 2.5Gbps तक की डाउनलोड स्पीड मिल सकती है।

Poco X5 5जी में 48 MPप्राइमरी लेंस और अपर्चर एफ/1.8 के साथ तीन रियर कैमरे हैं। यहां 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी है। 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में स्थित है। कैमरे के लिए फोन में एचडीआर, नाइट मोड और एआई सीन डिटेक्शन जैसे फीचर हैं। रियर कैमरे से 1080 पिक्सल और 30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। Poco X5 5G में फिलहाल ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन उपलब्ध नहीं है। हम बाद के लेख में इसकी और अधिक विस्तार से समीक्षा करेंगे।

Poco X5 5G में 5000mAh की बैटरी, 33W की फास्ट चार्जिंग, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई, GPS और NFC की सुविधा है। यह डुअल 5G के साथ भी उपलब्ध है।

Related posts

Jio Postpaid Plan- Jio के सबसे सस्ते प्लान में मिल रहा दोगुना मजा, जिसमें आपको मिल रहा Free OTT का भी फायदा

doonprimenews

Xiaomi 13 ultra का डिजाईन हुआ लीक यहाँ जानिए इसके फीचर्स के बारे में

doonprimenews

जानिए भारत में ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार ज्यादा पुरुष होते है या महिलाएं,माइक्रोसॉफ्ट के सर्वे में हुआ चौकाने वाला खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment