Doon Prime News
tech

Twitter Income- ट्विटर को लेकर एलोन मस्क ने किया बहुत बड़ा ऐलान, अब ट्विटर पर मिला ब्लू टिक तो आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपए

Twitter

अगर आप Twitter user है साथ ही साथ आपका Twitter account verify है या नहीं आपके पास ब्लूटिक वाला अकाउंट है तो मान कर चलिए कि अब बहुत जल्द आप ट्विटर से घर बैठे अच्छी खासी कमाई कर पाएंगे. Twitter आपको घर बैठे अच्छी इनकम जनरेट करने का मौका दे रहा है. खास बात यह है कि आपको इसके लिए अलग से कोई भी काम करने की जरूरत नहीं है.

मस्क ने कर दिया सबसे बड़ा ऐलान

Elon Musk ने घोषणा कर दी है कि कंपनी कुछ Content Creators के साथ रेवेन्यू बांटेगी. दरअसल, Content Creators के पोस्ट के साथ कंपनी ऐड लगाएगी और इस प्रक्रिया से जो भी कमाई होगी उस कमाई को Content Creators के साथ साझा किया जाएगा. आपको बता दें कि कमाई का यह जरिया बेहद ही दमदार है और इससे Content Creators को काफी बड़ा फायदा मिलेगा. इससे सबसे ज्यादा फायदा उन क्रिएटर्स को मिलेगा जिनके ज्यादा फॉलोअर्स है और उनकी पॉपुलैरिटी भी सबसे ज्यादा है.

आपको बता दें कि Company YouTube की तरह ही अपने कंटेंट क्रिएटर्स के साथ रेवेन्यू को साझा करने की तैयारी में है और इससे न सिर्फ कंपनी को फायदा होगा बल्कि इस पर Active Content Creators को भी काफी बड़ा फायदा मिलेगा. Company के इस फैसले के बाद कंटेंट क्रिएटर्स भी काफी खुश होंगे. कंटेंट क्रिएटर्स को अलग से कुछ भी नहीं करना है बल्कि उनके पोस्ट के साथ बस कंपनी ऐड लगाएगी और इससे जो भी कमाई हासिल होगी उसमें से एक अच्छा खासा हिस्सा कंटेंट क्रिएटर्स के साथ साझा किया जाएगा जिससे उन्हें भी फायदा मिलेगा और कंपनी को भी फायदा मिलेगा.

Related posts

UPI Payment Without Internet- अब बिना इंटरनेट के भी कर पाएंगे आप UPI Payment, बस करना होगा यह काम

doonprimenews

WhatsApp Joinable Group Calls Feature Update: अब whatsapp पर ऑडियो और वीडियो कॉल करना होगा और भी मजेदार

doonprimenews

Flipkart दे रहा इस स्मार्टफोन की कीमत में बेहतरीन ऑफर और भारी डिस्काउंट, जानें क्या -क्या हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स

doonprimenews

Leave a Comment