Doon Prime News
tech

Elon Musk ने बनाया अप्रैल फूल : Twitter से नहीं हटे ब्लू टिक लेकिन हो सकता है एक नया बदलाव .

Twitter

Elon Musk ने कहा कि 1 अप्रैल से सभी मुफ्त ब्लू टिक (टेस्ला वाहनों का उपयोग करने वाले लोगों को दिया जाने वाला एक प्रकार का इनाम) हटा दिया जाएगा। हालांकि, 3 अप्रैल को मुफ्त ब्लू टिक (जो अभी भी लोगों के खातों से जुड़ा हुआ है) बरकरार है। इसका मतलब है कि कुछ नया आ रहा है।

लीगेसी सत्यापित खाते में एक नीला निशान है, जिसका अर्थ है कि इसे Twitter द्वारा सत्यापित किया गया है। इसका मतलब है कि अकाउंट महत्वपूर्ण है और महत्वपूर्ण लोगों द्वारा ट्वीट करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है। Eon Musk ने हाल ही में कहा था कि लीगेसी सत्यापित खातों से ब्लू टिक हटाने की योजना को स्थगित कर दिया गया है।

Twitter कह रहा है कि यह एक अप्रैल फूल का मजाक था, और Elon Musk अभी भी अपने लीगेसी ब्लू टिक खाते पर ब्लू टिक रखने जा रहे हैं। इस बीच, न्यूयॉर्क टाइम्स के गोल्ड वेरिफाइड मार्क को हटा दिया गया है।

Elon Musk ट्वीट करते हैं कि न्यूयॉर्क टाइम्स प्रचार है, और उनका तर्क है कि उनकी सामग्री दिलचस्प भी नहीं है। वह इसकी तुलना डायरिया से करते हैं और कहते हैं कि यह पढ़ने लायक नहीं है। ट्रैविस ब्राउन, एक शोधकर्ता, ने पाया है कि लगभग 50% Twitter ब्लू खातों में 1,000 से कम अनुयायी हैं। हालांकि, इन अकाउंट्स के साथ ब्लू टिक मौजूद होते हैं।

Related posts

Amazon India पर Oppo F21s पर मिल रही शानदार डील, यहां जानें सब कुछ।

doonprimenews

यही है सुनहरा मौका हाथ से ना जाने दें,खरीदें iPhone 13 with heavy discount,नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

doonprimenews

अब आप भी आसानी से जान सकते है की कितने SIM आपकी आईडी पर रजिस्टर हैं, और घर बैठे आप उन्हे इस लिंक पे क्लिक करके सरल तरीके से बंद भी करवा सकते हैं।

doonprimenews

Leave a Comment