Doon Prime News
tech

एक बार और Whatsapp ला रहा नया feature, Online होकर भी आप किसी को नही दिखेंगे Online

Whatsapp

क्या आप भी कभी कभी Online आने से कतराते हैं। ताकि कोई आपको Online देखकर Message न करे या Family Group में से कोई चाची या चाचा न देखले। इसलिए आप Notification से Message देखकर कभी कभी Reply कर देते हैं।

लेकिन आपको बता दे की इस परेशानी से जूझ रहे लोगो के लिए खुशखबरी है। जिसको देखते हुए Whatsapp एक ऐसे feature पर काम कर रहा है जो Android, iOS Desktop Users के लिए Whatsapp पर Online Status को छिपा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि इस new feature को बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाएगा।

Media Reports के मुताबिक WABetaInfo Whatsapp की आगामी सुविधाओं या upgrade के updates देने का कार्य करता है। वही WABetaInfo द्वारा शनिवार को कहा गया की, “Whatsapp अब Online Status को छिपाने की क्षमता पर काम कर रहा है.”

यह भी पढ़े- कई वर्षो से फरार चल रहे खुंखार डाकूओ को एसटीएफ उत्तराखण्ड द्वारा राजस्थान से किया गया गिरफ्तार।

यहां देखे कैसे करेगा ये feature काम?

Reports के मुताबिक, Users के पास यह चुनने का ऑप्शन होगा कि वे किसके साथ अपना last seen status share करना चाहते हैं। जैसे आप अपना status बाकियों के तरह डिसाइड करते हैं कि किसे दिखाना है किसे नहीं Online भी दिखा पाएंगे। Report में कहा गया है कि यह feature इस तरह काम करेगा कि आप Online “Last Seen” “Same as Last Seen” के लिए “My Contacts” चुन सकेंगे।

Related posts

बड़ी कंपनियों को टक्कर देने आ गया है Realme का स्मार्टफोन इसमें आपको 16 GB RAM और 1TB स्टोरेज भी मिलेगी

doonprimenews

अगर आप भी है बिजली के बिल से है परेशान तो जरूर करें इस LED bulb का इस्तेमाल, ब्लूटूथ से कनेक्ट होकर सुनता है गाने

doonprimenews

Samsung लॉन्च कर रहा है 50MP और 5000mAh तक की बैटरी वाले दो नए स्मार्टफोन्स।

doonprimenews

Leave a Comment