Doon Prime News
tech

Airtel Users- एयरटेल यूजर्स की हुई बल्ले बल्ले, एयरटेल अपने पोस्टपेड प्लान्स में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को दे रहा फ्री

अगर आप Airtel पोस्टपेड ग्राहक हैं तो आपके लिए शानदार खबर है. सुनकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. आप 649 रुपये प्रति महीने वाले Netflix Primium Plan को सिर्फ 150 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं. यानी आपको 500 रुपये की छूट मिलेगी. Airtel अपने पोस्टपेड प्लान्स में कई OTT Platforms को फ्री में देता है. इसके लिए दो पोस्टपेड प्लान ऐसे हैं, जिनके साथ Netflix का Plan Free में मिलता है, लेकिन प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए आपको सिर्फ 150 रुपये खर्च करने होंगे. आज हम आपको Airtel के ऐसे पोस्टपेड प्लान्स के बारे में बताएंगे, जिनके साथ Netflix आता है.

Airtel 1499 पोस्टपेड प्लान

1499 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान, एयरटेल का सबसे महंगा प्लान है. इस प्लान में 200GB का मंथली डेटा मिलता है और Unlimited Calling की सुविधा है. इस प्लान में परिवार के चार सदस्यों को उ्री एड ऑन वॉयस कनेक्शन दिए जाते हैं और हर एड ऑन कनेक्शन को 200GB तक रोलओवर के साथ 30GB डेटा मिलता है. इसके अलावा प्रतिदिन 100SMS मिलते हैं. अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो नेटफ्लिक्स का स्टेंडर्ड मंथली प्लान, 6 महीने के लिए Amazon Prime और साल भर के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. Netflix Primium पाने के लिए ग्राहक को इस प्लान पर अतिरिक्त 150 रुपये का भुगतान करना होता है.

Airtel 1199 पोस्टपेड प्लान

एयरटेल का 1199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान काफी शानदार है. इस प्लान में Unlimited Calling और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. इसके अलावा 150GB मंथली डेटा मिला है, उसके साथ 3 फ्री एड ऑन वॉयस कनेक्शन मिलते हैं. हर कनेक्शन को 200GB तक रोलओवर के साथ 30GB डेटा मिलता है. प्लान में एक महीने के लिए Netflix बेसिक, 6 महीने के लिए Amazon Prime और 1 साल के लिए Disney+ Hotstar mobile का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान में ग्राहक Netflix Primium का प्लान लेने के लिए 450 रुपये प्रति माह का भुगतान करके Netflix मानक में अपग्रेड कर सकते हैं.

Related posts

Panasonic ने लॉन्च किया अपना अब तक का सबसे महंगा स्मार्ट टीवी

doonprimenews

Blaupunkt Earbuds- बहुत ही कम दामों में मिल रहे हैं आपको इस कंपनी के एअरबड्स, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

क्या आप भी चाहते है Coca-Cola वाला जबरदस्त डिजाइन वाला स्मार्टफोन, जो जल्द ही होगा लॉन्च

doonprimenews

Leave a Comment