Doon Prime News
tech

क्या आप भी चाहते है Coca-Cola वाला जबरदस्त डिजाइन वाला स्मार्टफोन, जो जल्द ही होगा लॉन्च

गजब! कोल्ड ड्रिंक हुआ पुराना अब आएगा Coca-Cola स्मार्टफोन, जानें कब होगा ये स्मार्टफोन लॉन्च Coca-Cola के इस फोन का खुलासा टिप्सटर मुकुल शर्मा ने किया है और इसके साथ ही उन्होंने फोन की एक फोटो भी शेयर की है.

Coca-Cola Phone पॉपुलर सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी Coca-Cola जल्द ही इस स्मार्टफोन को मार्केट में एंट्री कर सकता है. खबरों के अनुसार कंपनी जल्द ही अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इस बात का खुलासा टिप्सटर Mukul Sharma ने किया है. उन्होंने बताया कि Coca-Cola इस साल मार्च तक अपने फोन को लॉन्च कर सकती है. इसके लिए कंपनी स्मार्टफोन निर्माता के साथ साझेदारी करेगी.

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक पोस्ट साझा करते हुए मुकुल ने लिखा, की “यह नया #Cola फोन है. कन्फर्म कर सकता हूं कि यह डिवाइस इस तिमाही में भारत में लॉन्च हो सकता है. Coca-Cola इस नए फोन के लिए एक स्मार्टफोन ब्रांड के साथ साझेदारी कर रहा है.”

इसके साथ ही उन्होंने Coca-Cola ब्रांड वाले फोन की फोटो भी शेयर की है जिसमें फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप किया गया है. इसके साथ ही फोन के राइट एज पर वॉल्यूम कंट्रोल बटन भी दिखाई दे रहा है. इसके अलावा फोन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी गई है.

पहले भी ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी हैं कंपनियां यह पहली बार नहीं है जब किसी नॉन स्मार्टफोन मैन्युफैक्चर्र ने स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री की है. इससे पहले भी कई कंपनियां इसी तरह की पार्टनरशिप कर चुकी हैं. जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus और Oppo भी अपने स्मार्टफोन्स के McLaren Edition और Avenger Edition पेश कर चुकी हैं.

Related posts

आज हम आपको ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिसकी बदौलत बैटरी लाइफ को काफी हद तक बढ़ाया जा सकता है

doonprimenews

Samsung Galaxy M14 भारत में होगा लांच यहाँ जाने क्या हो सकते है इसके फीचर

doonprimenews

Amazon पर चल रही है स्मार्टफोन अपग्रेड सेल, जिसमे आप भी पा सकते है अपना पसंदीदा स्मार्टफोन।

doonprimenews

Leave a Comment