Doon Prime News
tech

Flipkart दे रहा है Flipkart Year End सेल iPhone के साथ इन चीज़ों पर मिल रहा शानदार ऑफर

Flipkart

साल खत्म होने वाला है लेकिन नए साल से पहले कई जगहों पर बिक्री शुरू हो गई है।
Flipkart Year End सेल 2022 भी चल रही है। इसमें आप स्मार्टफोन और दूसरे प्रोडक्ट्स को बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं। ऐसे में आपके पास अपने पुराने फ़ोन या गैजेट को अपग्रेड करने का अच्छा मौका है।

Flipkart Year End सेल में महंगे फ़ोन भी भारी छूट के साथ खरीदे जा सकते हैं। कंपनी के मुताबिक इस सेल में 60% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ऐसे में आपको ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं है यहाँ हम आपको सेल के दौरान मिलने वाली बेस्ट डील के बारे में बता रहे हैं।

iPhone 11
इस Flipkart सेल के दौरान Apple iPhone 11 को ₹38,999 में बेचा जा रहा है। यह पुराना फ़ोन है लेकिन परफॉर्मेंस और कैमरे के मामले में कोई फ़ोन से बेहतर है। कंपनी इसे ₹4000 के डिस्काउंट के साथ बेच रही है।

iPhone 13
Flipkart Year End सेल ऑफर में कंपनी iPhone 13 ₹7900 का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रही है फ़ोन फिलहाल ₹61,999 में बिक रहा है। जबकि इसका बेस प्राइज ₹69,900 हैं। Flipkart Axis बैंक कार्ड से यूजर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े – ऋषभ पंत की कार का हुआ गंभीर एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती ऋषभ, देखिए तस्वीरें

सैमसंग घड़ी 4

कंपनी ने इस साल Samsung Watch 5 को पेश किया है। लेकिन, Flipkart की इस सेल में Samsung Watch 4 को बंपर डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। Samsung Watch 4 की बेस प्राइस 29,999 रुपये है। सेल के दौरान इसे 62 % डिस्काउंट के साथ 11,349 रुपये में खरीदा जा सकता है।

बोट एयरड्रॉप्स

Flipkart Year End सेल में Boat Airdopes को भी बेहद सस्ते में खरीदा जा सकता है। आप नए boAt Airdopes ईयरबड्स को 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी असली कीमत 2990 रुपए है। सेल के दौरान आप दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट पा सकते हैं

Related posts

क्या आप भी 10,000 से कम कीमत वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए है, यहां देखे लिस्ट

doonprimenews

Amazon sale में धमाकेदार ऑफर,Oneplus10R में मिल रही बम्पर छूट कई हज़ारों का है डिस्काउंट, यहाँ जाने फीचर्स की पूरी डिटेल्स

doonprimenews

iPhone 13 पर आया कमाल का ऑफर, मिल रहा है बहुत बड़ा डिस्काउंट, कीमत हो गई है बहुत कम

doonprimenews

Leave a Comment