Doon Prime News
tech

Asus अपने नए स्मार्टफोन 13 अप्रैल को करेगा लॉन्च, इससे पहले ही इसके फीचर्स हुए लीक।

Asus 13 अप्रैल को ROG Phone 7 सीरीज नामक एक नई फोन जारी करने जा रहा है। इस श्रृंखला में बहुत सारी विशेषताएं होने की उम्मीद है जो अब तक लीक हो चुकी हैं। इस सीरीज के तहत दो फोन जारी किए जाने की उम्मीद है, दोनों में Snapdragon 8 जेन 2 प्रोसेसर होने वाला है।

इसके अतिरिक्त, श्रृंखला के Android 13 के साथ आने की भी उम्मीद है।Asus ROG Phone 7 में तीन कैमरों को शामिल करने की योजना बना रहा है। फोन पर प्राथमिक लेंस 50 MP का होगा और इसमें Sony IMX766 सेंसर का उपयोग किया जाएगा। दूसरा लेंस 13 MP का होगा और यह अल्ट्रा वाइड एंगल होगा। तीसरा लेंस 8 MP का होगा और इसका इस्तेमाल मैक्रो फोटोग्राफी के लिए किया जाएगा।

फोन में 32 MP के रिज़ॉल्यूशन वाला फ्रंट कैमरा होगा और इसका वजन 239 ग्राम होगा। इसमें 16 जीबी की स्टोरेज होगी और 3.19GHz स्पीड वाले प्रोसेसर की खबर है।पिछले साल जुलाई में, आसुस ने दो गेमिंग स्मार्टफोन, Asus ROG Phone 6 और Asus ROG Phone 6 प्रो जारी किए।

इन दोनों डिवाइस में दमदार Snapdragon 8+ प्रोसेसर और 18GB तक रैम है। असूस आरओजी फोन 6 में 6.78 इंच का Full HD+ डिस्प्ले है और आसुस आरओजी फोन 6 प्रो में 6.78 इंच का डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन ज्यादा है।फोन की रिफ्रेश रेट 165Hz है, इसलिए यह ऑनस्क्रीन एक्शन को बनाए रखने में सक्षम होगा।

इसमें HDR 10+ सपोर्ट भी है, जिससे आप तस्वीर को वैसा ही देख सकते हैं, जैसा उसे देखना चाहिए था। फोन में 6,000 mAh की बैटरी है, जिससे आप बाहर होने पर भी कनेक्टेड रह सकते हैं। अंत में, इसमें 50-MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिससे आप शानदार तस्वीरें और वीडियो ले सकते हैं।

Related posts

Xiaomi 13 Pro अब भारत में जल्द होगा लॉन्च यहाँ जाने इसके स्पेसिफिकेशन

doonprimenews

WhatsApp ने जनवरी में 18.58 भारतीय यूजर अकाउंट पर लगाई रोक

doonprimenews

बहनों को रक्षाबंधन पर देना चाहते हैं अच्छा गिफ्ट तो ये आपके बहुत काम आ सकता है। कम कीमत में कुल गैजेट्स देखकर आपकी बहनों के चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान।

doonprimenews

Leave a Comment