Doon Prime News
sports

World Cup 2023 Breaking- इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड की टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया (Team India), टीम इंडिया ने बुलंद हौसले के साथ लखनऊ में दी दस्तक

World Cup 2023- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Lucknow Airport के Terminal Two के निकासी द्वार से जैसे ही टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma) बाहर निकले, सैकड़ों की संख्या में मौके पर मौजूद प्रशंसक झूम उठे और तो और इसके बाद हरफनमौला रवींद्र जडेजा (All-rounder Ravindra Jadeja) और फिर स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) काे देखकर प्रशंसकों का उत्साह देखते ही बना। सभी अपने पसंदीदा खिलाड़ी से करीब से मिलने को बेताब दिखे। लेकिन काफी कड़ी सुरक्षा होने के कारण प्रशंसक खाली दूर से देख ही पाए। करीब 10 मिनट में टीम इंडिया (Team India) के सभी खिलाड़ी बस में बैठ गए। सबसे आगे बैठे कप्तान रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma) टीम एयरपोर्ट से निकलकर सीधे होटल पहुंच गई।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि इकाना स्टेडियम (Ikana Stadium) में World Champion England के खिलाफ 29 October को होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले के लिए टीम इंडिया (Team India) बृहस्पतिवार को अभ्यास शुरू करेगी। पहले दिन शाम 5 बजे से रात 8 बजे तक का अभ्यास का कार्यक्रम तय है और साथ ही वहीं जहां तक इंग्लैंड (England) की टीम का सवाल है, तो उसे पहले 26 October को बंगलूरू (Bangalore) के खिलाफ मैच खेलना है। वहीं, इसके बाद टीम के खिलाड़ी 27 October को Lucknow पहुंच जाएंगे। यहां टीम का 28 October को अभ्यास सत्र है।

Related posts

KKR को लगा सबसे बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ आईपीएल से बाहर

doonprimenews

इन तीन खिलाड़ियों को निकालना दिल्ली टीम की सबसे बड़ी गलती, अब पछता रही है पूरी टीम

doonprimenews

IPL 2023:CSK ने ब्रावो तो हैदराबाद ने विलियम्सन को हटाकर चौकाया , जानें किस टीम ने कौन सा खिलाड़ी किया रिलीज़

doonprimenews

Leave a Comment