Doon Prime News
sports

KKR को लगा सबसे बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ आईपीएल से बाहर

KKR news

KKR की टीम का IPL 2022 में प्रदर्शन मिलाजुला रहा है। टीम कुछ मुकाबले जीती है, तो कुछ मुकाबले हारी है, इसके बावजूद भी प्लेऑफ की रेस में अभी भी शामिल है। हालांकि टीम पिछले 12 मुकाबलों में सिर्फ 5 ही मुकाबले जीत पाई है और अब आगे के सभी मुकाबले टीम को जीतने जरूरी हैं, लेकिन इसी 20 दिन के लिए एक बुरी खबर आ रही है।

दरअसल KKR की टीम से खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज Pet Cummins चोटिल हो गए और IPL 2022 के बचे हुए मुकाबलों में वह कोलकाता की टीम से खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे। Ciricket.com/AU की एक रिपोर्ट के अनुसार कूल्हे में चोट के कारण पट कमिंस आईपीएल से बाहर हुए हैं और अब श्रीलंका दौरे से पहले वह पूरी तरह ठीक हो जाएं इसके लिए वह जल्द ही सिडनी लौटेंगे।

आपको बता दें कि अभी तक KKR की ओर से किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं आया है ,लेकिन यह केकेआर के लिए एक बड़ा झटका जरूर है। इस सीजन में Pet Cummins ने 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7 विकेट भी लिए हैं। इसमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत में उनका बड़ा योगदान रहा, जहां उन्होंने 22 रन देकर तीन विकेट चटकाए। इतना ही नहीं मुंबई के खिलाफ पैट कमिंस ने 14 गेंदों में एक ताबड़तोड़ अर्धशतक भी जड़ दिया था।

ये भी पढ़ें : तिलक वर्मा का कमाल, 1 सेकेंड से भी कम में पकड़ा कमाल का कैच,देखिए वीडियो

आपको ये भी बताते चलें कि जून के महीने में ऑस्ट्रेलिया का श्रीलंका दौरा है। इस सीरीज की शुरुआत 7 जून से होगी। पहला मुकाबला एक टी-20 मुकाबला होगा, हालांकि पैटकमिंस की टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन 14 जून से शुरू होने वाली वनडे सीरीज में और 29 जून से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में पैट कमिंस ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा बनने वाले थे। लेकिन अगर रिकवर हो पाएंगे तो ही अगला मुकाबला खेल पाएंगे।

Related posts

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने रांची पहुंची टीम इंडिया,तो वहीं समय निकालकर धोनी के घर पहुंचे हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर बोले -शोले 2जल्द आ रही है

doonprimenews

IPL 2022 में MS Dhoni ने बनाया नया रिकॉर्ड, इन दिग्गज खिलाड़ियों के साथ हुए शामिल

doonprimenews

जानिए संजू सैमसन ने कैसे बदली मैच की तस्वीर, टीम इंडिया के नाम दर्ज कराई जीत

doonprimenews

Leave a Comment