Doon Prime News
sports

एक टांग में झूलकर भी श्रेयस अय्यर ने मार दिया शानदार शॉट, देखती रह गई हैदराबाद की टीम,देखिए वीडियो

श्रेयस अय्यर

IPL 2022 में कल कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ था। यह मुकाबला काफी रोमांचक मुकाबला रहा और इस मुकाबले में हमें कई शानदार पल देखने को मिले इसमें नितीश राणा की पारी भी शामिल थी। राहुल त्रिपाठी के शानदार शॉट भी शामिल थे और इसी कड़ी में एक नाम श्रेयस अय्यर का भी जुड़ गया, जिन्होंने बेहतरीन शॉट खेला।

दरअसल मैच का चौथा ओवर चल रहा था और कोलकाता का स्कूल 19 रन पर 1 विकेट था। श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी में दूसरे छोर से मार्को जेनसन थे। मार्को जेनसन ने श्रेयस अय्यर को एक शार्ट गेंद दी, जिससे श्रेयस अय्यर का बैलेंस बिगड़ गया, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने एक टांग में खड़े होकर गेंद को मैदान के बाहर पहुंचा दिया। देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें: नीतीश राणा का हैदराबाद पर हमला, 1 छक्का मारा और तोड़ दिया हैदराबाद टीम का फ्रिज, देखिए वीडियो

कल के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता ने हैदराबाद के सामने 176 रनों का लक्ष्य रखा था, इसमें हमें आंद्रे रसैल का तूफान भी देखने को मिला। लेकिन अंततः हैदराबाद टीम को जीत हासिल हुई।

Related posts

IND vs PAK : टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने भरी हुंकार, इस प्लान के जरिए पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाएगी टीम इंडिया

doonprimenews

पता चल गया कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, इंस्टाग्राम में शेयर करती है बेहद खूबसूरत तस्वीरें,देखिए फोटोज

doonprimenews

IND vs WI Dream 11prediction: भारत बनाम वेस्ट इंडीज 3rd T20 में इन्हें चुने कप्तान और उपकप्तान, बनाई मजबूत टीम

doonprimenews

Leave a Comment