Doon Prime News
sports

हेलमेट उतार कर आंद्रे रसेल ने की हैदराबाद के इस बॉलर की सुताई, मारे ऐसे छक्के की रहेंगे हमेशा याद, देखिए वीडियो

रसेल

कल IPL 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद के साथ थी। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद जीत मिली है, लेकिन कोलकाता की बल्लेबाजी ने भी सभी को प्रभावित किया है। जिस तरीके से कल के मैच में शार्ट लगे हैं, उन्हें देखकर क्रिकेट फैंस का खूब मनोरंजन हुआ। ऐसे ही शार्ट आंद्रे रसैल के द्वारा भी कल के मैच में खेले गए।

दरअसल कल मैच का 20वां पर चल रहा था और आंद्रे रसैल बल्लेबाजी कर रहे थे और हैदराबाद की टीम से जगदीश सूचिथ गेंदबाजी कर रहे थे। सुचिथ ने पहली ही गेंद पर 1 विकेट ले लिया था, इसके बाद रसेल ने सुचिथ की जो कुटाई की वो आप खुद ही इस वीडियो में देखिए।

ये भी पढ़ें : एक टांग में झूलकर भी श्रेयस अय्यर ने मार दिया शानदार शॉट, देखती रह गई हैदराबाद की टीम,देखिए वीडियो

जैसा कि आपने देखा वीडियो में आखिर की 3 गेदों में आंद्रे रसेल ने 2 छक्के और एक चौका जड़कर टीम का स्कोर 170 के पार पहुंचा दिया। इसके साथ ही आंद्रे रसेल ने भी 25 गेंदों पर 49 रन की पारी खेली थी। हालांकि वह अपने अर्धशतक से 1 रन से चूक गए, लेकिन आंद्रे रसेल की पारी क्रिकेट फैंस के लिए एक रोचक और रोमांचक पारी थी।

Related posts

एशिया कप में दिनेश कार्तिक के चयन को लेकर नाराज भारत के पूर्व क्रिकेटर जडेजा, कहा – मैं प्लेइंग इलेवन में नहीं करूंगा शामिल

doonprimenews

RR के मालिक पर इस क्रिकेटर ने लगाया बड़ा आरोप, कहा -” जब मैं जीरो पर आउट हो गया था, तो राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने मुझे 3-4 थप्पड़ मारे थे “

doonprimenews

Ind vs Pak के मैच के बाद फैंस ने जसप्रीत बुमराह को किया ट्रोल, तो पत्नी संजना ने दिया ये जवाब

doonprimenews

Leave a Comment