Doon Prime News
sports

जन्मदिन के मौके पर खुद पर गूगल करे हुए सवालों का जवाब देते दिखे कोहली,मीठे में अपनी पसंद भी बताई? खुद को महान कहने पर दी ये प्रतिक्रिया

बड़ी खबर खेल जगत से जहां आज भारत के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली 34वां जन्मनदिन मना रहे हैं। वह फिलहाल भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी ग्रुप मैच से पहले कोहली ने शनिवार को जन्मदिन मनाया। इस मौके पर वर्ल्ड कप के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह तरह तरह के सवालों के जवाब दे रहे हैं।

गूगल किए गए सवालों के दिए जवाब
जी हाँ बता दें की वीडियो में कोहली उन पर गूगल किए गए सबसे ज्यादा सवालों के जवाब देते दिखे। पहला सवाल उनसे पूछा जाता है कि क्या वह क्रिकेट के महानतम (G.O.A.T: ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) खिलाड़ी हैं? कोहली को मौजूदा समय का बेस्ट प्लेयर माना जाता है। चाहे वह फिटनेस हो या बैटिंग या फील्डिंग कोहली का कोई तोड़ नहीं है। उनकी दुनिया भर में काफी फैन फॉलोइंग है। इसी वजह से उन्हें गूगल पर खूब सर्च किया जाता है।

महानतम खिलाड़ी के सवाल पर दी यह प्रतिक्रिया
बता दें की महानतम खिलाड़ी के सवाल पर कोहली ने कहा- नहीं मुझे नहीं लगता कि मैं खुद को क्रिकेट का महान खिलाड़ी मानूंगा। केवल दो लोग ही इसके लिए क्वालिफाई करते हैं- सचिन तेंदुलकर और सर विवियन रिचर्ड्स।


कोहली से यह भी सवाल पूछे गए…


विराट कोहली का पसंदीदा ऑस्ट्रेलियाई ग्राउंड?
एडिलेड ओवल

विराट कोहली का फेवरेट डेजर्ट (मिठाई)?
मालवा पुडिंग (दक्षिण अफ्रीका में खाया था)

विराट कोहली का पसंदीदा देसी डेजर्ट?
गाजर का हलवा

विराट कोहली का वजन और उनकी हाइट?
हाइट: 5 फिट 11 इंच, वजन: 74.5 किलोग्राम से लेकर 75 किलोग्राम।

यह भी पढ़े –देहरादून में हुई प्रदेश कांग्रेस गढ़वाल मंडल की बैठक, 7 नवंबर को देश के अंतिम गांव माणा से निकलेगी भारत जोड़ो यात्रा*


34 साल की उम्र में भी विराट कोहली काफी फिट हैं। तीन साल खराब फॉर्म से जूझने के बाद कोहली ने इस साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बेहतरीन वापसी की। उन्होंने इस साल अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में शतक जड़ा। यह उनके टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला और तीनों फॉर्मेट मिलाकर 71वां शतक रहा। उसके बाद से कोहली शानदार फॉर्म में दिखे हैं। इस वर्ल्ड कप में चार में से तीन मैचों में वह अर्धशतक जड़ चुके हैं। भारतीय टीम छह नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ आखिरी ग्रुप मैच खेलेगी। इस मैच को जीतने के साथ ही टीम इंडिया सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई कर लेगी।

Related posts

दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शर्मा पर लग गया 12 लाख का जुर्माना, जानिए क्या है कारण

doonprimenews

दृष्टिबाधित टी20 विश्व कप में भारत ने बांग्लादेश को हराया, लगातार तीसरी बार हुई जीत

doonprimenews

IND vs SL ODI :कोलकाता के ईडन गार्डन्स में पांच साल बाद वनडे खेलेगा भारत,जाने कहाँ देख सकेंगे फ्री में लाइव प्रसारण

doonprimenews

Leave a Comment